Apple iPhone वाले दमदार फीचर के साथ लॉन्च होगा Lava का ये देशी फोन, लॉन्च डेट देख लो

Apple iPhone वाले दमदार फीचर के साथ लॉन्च होगा Lava का ये देशी फोन, लॉन्च डेट देख लो

Lava ने आखिरकार अपने Lava Agni 3 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है, ऐसा भी कह सकते हैं कि फोन भारत में कब लॉन्च होगा अब इसके बारे में इंटरनेट पर एक डेट मौजूद है। कहा जा रहा है कि Lava अपनी इस Agni Series के फोन को 4 October को लॉन्च कर सकती है। भारत में इस फोन में क्या होने वाला है, इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि इसके टीजर आदि से जानकारी मिलती है कि फोन का डिजाइन कैसा होने वाला है।

Lava Agni 3 5G का डिजाइन कैसा हो सकता है?

Lava Agni 3 5G स्मार्टफोन में एक रेक्टैंग्युलर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जिसमें ट्रिपल कैमरा को जगह दी जाने वाली है। यह फोन के रियर पैनल पर लेफ्ट साइड में नजर आने वाला है। इसके अलावा राइट में स्पेस को खाली रखा गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस खाली जगह में एक डिस्प्ले को जगह मिल सकती है। इस डिस्प्ले पर आपको कुछ बेसिक फीचर जैसे कैलंडर, स्टेप काउन्ट और अन्य देखने को मिल सकते हैं। इस फोन का डिजाइन कुछ-कुछ Xiaomi 11 Ultra से मेल खाता है।

Lava Agni 3 में लेफ्ट साइड पर एक वॉल्यूम रॉकर बटन भी मिलने वाला है। इसके अलावा राइट साइड में पावर बटन के अलावा भी एक बटन होने की संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि यह एक्शन बटन होने वाला है, जिसे हाल ही में Apple iPhone 16 Series में देखा गया है।

  • Lava Agni 3 का फ्रन्ट डिजाइन अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में Curved OLED पैनल होने वाला है।
  • फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी होने वाला है।

Lava Agni 3 5G के स्पेक्स (संभावित)

एक टीजर, जिसे अभी हाल ही में जारी किया गया है, कहता है कि इस फोन में एक OIS से लैस 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में एक 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले भी मिल सकती है, जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने वाली है।

इस फोन में आपको Dimensity 7300X प्रोसेसर मिल सकता है। इसके अलावा पिछले साल आए Lava Agni 2 के जैसे ही इस नए फोन में भी 8GB की रैम और 256GB स्टॉरिज मिल सकती है। फोन को एंड्रॉयड 14 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Lava Agni 3 5G स्मार्टफोन की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को Lava Agni 2 के समान प्राइस में ही लॉन्च किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo