इसी महीने भारत में उतारा जाएगा Lava Agni 2S, फीचर्स होंगे इस 5G फोन जैसे, क्या होगा नया?

इसी महीने भारत में उतारा जाएगा Lava Agni 2S, फीचर्स होंगे इस 5G फोन जैसे, क्या होगा नया?
HIGHLIGHTS

Lava Agni 2S इस साल के आखिर से पहले लॉन्च होने की उम्मीद है।

इसका मतलब है कि इस हैंडसेट को बहुत ही जल्द भारत में पेश किया जा सकता है।

लावा के अपकमिंग डिवाइस में Lava Agni 2 की काफी समानताएं शामिल होने की उम्मीद है।

Lava ने इस साल मई में भारत में Lava Agni 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी कथित तौर पर एक नया स्मार्टफोन Lava Agni 2S को लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह नया डिवाइस आने वाले कुछ ही हफ्तों में भारत में आने की उम्मीद है। 

कब लॉन्च होगा Lava Agni 2S?

टिप्सटर Yogesh Brar के मुताबिक, Agni 2S इस साल के आखिर से पहले लॉन्च होने की उम्मीद है। इसका मतलब है कि इस हैंडसेट को बहुत ही जल्द भारत में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Honor Magic Vs 2 Vs OPPO Find N3: दो तगड़े फोल्डेबल फोन्स के बीच घमासान युद्ध, किसका पलड़ा भारी?

लावा के अपकमिंग डिवाइस में Lava Agni 2 की काफी समानताएं शामिल होने की उम्मीद है। हालांकि, इसका एक बड़ा अंतर अलग प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा। 

जैसे-जैसे इस फोन का लॉन्च नजदीक आ रहा है वैसे ही आधिकारिक टीज़र आने की संभावना भी बढ़ रही है। चलिए इसी के साथ Lava Agni 2 5G के स्पेक्स देखते हैं। 

Lava Agni 2 5G Specifications 

लावा का यह स्मार्टफोन 6.78-इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। साथ ही यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है। यह ध्यान देना जरूरी है कि अपकमिंग Agni 2S में एक अलग चिपसेट शामिल हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: इन 2 वेबसाइट्स पर दिखा Poco X6 5G, 200MP OIS कैमरा वाले इस Amazing फोन के नाम से होगी Global Launching

फोटोग्राफी के लिए Agni 2 में पीछे की तरफ एक क्वाड-कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी कैमरा मिलता है।

Agni 2 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। यह 16GB तक वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। इस डिवाइस को 4700mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सॉफ्टवेयर के मामले में Agni 2 एंड्रॉइड 13 पर चलता है और इसे एंड्रॉइड 14 और 15 पर भी अपग्रेड किया जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo