Lava Agni 2s की भारत में जल्द ही सकती है Launching! देखें कब लेगा Dhamaka Entry

Lava Agni 2s की भारत में जल्द ही सकती है Launching! देखें कब लेगा Dhamaka Entry
HIGHLIGHTS

Lava की ओर से Lava Agni 2S स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन के स्पेक्स Agni 2 से काफी मेल खाते हैं।

ऐसा भी माना जा रहा है कि इस फोन को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है।

Lava Agni 2 स्मार्टफोन को इस साल ही मई महीने में लॉन्च किया गया था। हालांकि अब सामने आ रहा है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की भी योजना बना रही है। इस फोन को Lava Agni 2S के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। यह दोनों ही स्मार्टफोन एक ही सीरीज के हैं। इस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है।

अगर Tipster Yogesh Brar की बात मानी जाए तो Lava आने वाले कुछ ही सप्ताह में Lava Agni 2S को लॉन्च कर सकती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस लेटेस्ट फोन में बहुत से स्पेक्स Lava Agni 2 के ही होने वाले हैं। हालांकि इन दोनों ही फोन्स में कुछ अंतर देखने को मिल सकता है। जैसे इस फोन में आपको एक अलग ही प्रोसेसर मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: Jio Diwali Dhamaka: Jio लाया अनोखा ऑफर, अब Unlimited calling और Data के साथ मिलेगा ये Extra बेनेफिट

Lava Agni 2S could soon launch in India with specs similar to Agni 2: Here's when

Lava Agni 2S स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, हालांकि Lava Agni 2 से ही इसे जोड़कर देखा जा रहा है। इस लेटेस्ट फोन में भी आपको लगभग लगभग Lava Agni 2 के ही स्पेक्स मिलने वाले हैं, इसके अलावा आगामी फोन की कीमत भी Lava Agni 2 जैसी ही होने वाली है। आइए जानते हैं Lava Agni 2 के स्पेक्स और फीचर।

Lava Agni 2 की अगर बात की जाए तो इस फोन में एक 6.78-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इतना ही नहीं, इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर भी मिलने वाला है। हालांकि यहाँ यह भी बात ध्यान में रखनी चाहिए कि Lava Agni 2S में आपको एक अलग प्रोसेसर मिल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Lava Agni 2 में एक क्वाड कैमरा सेटअप होने वाला हा, मसीं एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस हो सकता है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी होने वाला है। फोन के फ्रन्ट पर ग्राहकों को एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा होने वाला है।

Agni 2 में एक 8MP की रैम है, इसमें 256GB तक की स्टॉरिज भी मिलती है। इस फोन में 16GB तक की वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है। फोन में एक 4700mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 66W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Lava Agni 2S could soon launch in India with specs similar to Agni 2: Here's when

यह भी पढ़ें: Special Diwali Sale! Brand New iPhone 14 की खरीद पर आधी कीमत में मिलेंगे ये AirPods, जल्दी करें, Limited है Offer

Software आदि की बात करें तो Agni 2 स्मार्टफोन मॉडल को एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया गया है, हालांकि इसे Android 14 और Android 15 का सपोर्ट भी मिल सकता है। हालांकि इसके अलावा इसे तीन साल तक सिक्युरिटी अपडेट भी मिलने वाले हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo