Bumper Offer: बेहद सस्ता हुआ ये देसी 5G स्मार्टफोन, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ताबड़तोड़ ऑफर, अभी लपक लें

Bumper Offer: बेहद सस्ता हुआ ये देसी 5G स्मार्टफोन, फिर नहीं मिलेगा ऐसा ताबड़तोड़ ऑफर, अभी लपक लें
HIGHLIGHTS

अगर आप इस फोन को एक रेगुलर स्टोर से खरीदते हैं तो यह आपको 25,999 रुपए का पड़ेगा।

लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर यह केवल 16,999 रुपए में उपलब्ध है।

यह स्मार्टफोन एक 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED स्क्रीन के साथ आता है।

आज हम आपके लिए एक ऐसा पैकेज लेकर आए हैं जिसे आप बिल्कुल भी छोड़ना नहीं चाहेंगे। हम बात कर रहे हैं एक स्मार्टफोन डील की जो देसी स्मार्टफोन Lava Agni 2 5G पर मिल रही है। अगर आप इस फोन को एक रेगुलर स्टोर से खरीदते हैं तो यह आपको 25,999 रुपए का पड़ेगा, लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न पर यह केवल 16,999 रुपए में उपलब्ध है, जो प्रभावी तौर पर 35 प्रतिशत की कटौती है। यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है, तो अगर आप इसका फायदा उठाना चाहते हैं तो तुरंत फैसला लें। यहाँ से खरीदें!

Lava Agni 2 5G पर अमेज़न ऑफर्स

  • 15000 रुपए से ऊपर की वनकार्ड क्रेडिट कार्ड EMI खरीदारी पर 1250 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा।
  • टोटल बिल 7500 रुपए से ऊपर जाने के बाद वनकार्ड क्रेडिट कार्ड के जरिए सभी नॉन-ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 250 रुपए का कैशबैक मिलेगा।
  • 5000 रुपए से ऊपर की खरीदारी पर IDFC फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई लेनदेन पर भी कंपनी 1000 रुपए तक की 7.5% छूट दे रही है।
  • ईएमआई ऑप्शंस 824 रुपए प्रतिमाह से शुरू होते हैं।

Lava Agni 2 के स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन एक 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED स्क्रीन के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इसके पिछले हिस्से पर 50MP + 2MP + 2MP कैमरा सेटअप दिया है और आगे की तरफ सेल्फ़ी के लिए 16MP का सेंसर मिलता है। परफॉर्मेंस के लिए यह भारत के पहले 2.6GHz मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस आता है, जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। रैम को 8GB तक वर्चुअली बढ़ाया भी जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस की बैटरी क्षमता 4700mAh है।

lava agni 2

Lava Agni 2 को क्यों खरीदना चाहिए?

अपनी कीमत के लिए यह डिवाइस आपके फ़ोटोज़, ऐप्स और फाइल्स को स्टोर करने के लिए अच्छी खासी स्टोरेज ऑफर करता है। इसकी एक बड़ी खासियत AMOLED स्क्रीन भी है, जो वीडियोज़ और गेम्स के लिए बेस्ट है और आप इस पर अपने मनपसंद कॉन्टेन्ट का अच्छी तरह आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा यह हैंडसेट काफी ब्राइट और शार्प तस्वीरें लेता है। आखिर में, इसे एक बार चार्ज करके आप पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको यह मौका बिल्कुल भी हाथ से नहीं जाने देना चाहिए। Lava Agni 2 एक ऐसी कीमत पर अपने शानदार फीचर्स के साथ आपका इंतज़ार कर रहा है जिसके बारे में आप शायद सोच भी नहीं सकते। और हाँ, ध्यान रहे कि यह डिस्काउंट कुछ ही समय के लिए उपलब्ध रहेगा। इसका मतलब है कि अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आपको जल्द से जल्द इसे ऑर्डर करना होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo