धांसू डिजाइन वाला Lava Agni 2 5G कल स्टॉक में आ रहा वापस, स्टॉक खत्म होने से पहले लूट लें धमाका ऑफर

धांसू डिजाइन वाला Lava Agni 2 5G कल स्टॉक में आ रहा वापस, स्टॉक खत्म होने से पहले लूट लें धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन मई के महीने में भारत में लॉन्च हुआ था और इसे ग्राहकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

यह एक किफायती मेड-इन-इंडिया प्रीमियम स्मार्टफोन है जो डिसेन्ट डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आता है।

अब यह स्मार्टफोन 5 सितंबर सुबह 10 बजे से केवल अमेज़न पर फिर से स्टॉक में वापस आ रहा है।

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन मई के महीने में भारत में लॉन्च हुआ था और इसे ग्राहकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था क्योंकि यह डिवाइस अब तक कई बार आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है। यह एक किफायती मेड-इन-इंडिया प्रीमियम स्मार्टफोन है जो डिसेन्ट डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ आता है। इतना ही नहीं, यह फोन बिना हीटिंग की परेशानी के डिसेन्ट गेमिंग परफॉरमेंस भी ऑफर करता है। 

Lava Agni 2 भारतीय बाजार में काफी सुर्खियों में रहा है और शायद यही कारण है कि हाल ही में यह डिवाइस फिर से आउट ऑफ स्टॉक हो गया था और कहा गया था कि यह बहुत जल्द दोबारा सेल के लिए आएगा। अब स्मार्टफोन ब्रांड के आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि यह स्मार्टफोन 5 सितंबर सुबह 10 बजे से केवल अमेज़न पर फिर से स्टॉक में वापस आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Realme के दो तगड़े प्रोडक्ट इस दिन लेंगे एंट्री, 20 हजार से कम में आ रहा 64MP कैमरा वाला धांसू 5G फोन

वैसे तो इस डिवाइस की कीमत 21,999 रुपए रखी गई है लेकिन HDFC और SBI कार्ड्स पर मिल रहे 2000 रुपए के फ्लैट डिस्काउंट का लाभ उठाने पर आप इसे केवल 19,999 रुपए में खरीद सकते हैं। हालांकि, यह डिस्काउंट केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा इसलिए इच्छुक ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि Lava Agni 2 फिर से आउट ऑफ स्टॉक होने से पहले जल्दी करें। 

Lava Agni 2 5G

यह भी पढ़ें: Realme C51 Launched In India: देखें Realme C51 camera, Realme C51 Price in india

Lava Agni 2 5G में क्या है खासियत?

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Lava Agni 2 में 6.78-इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो 950 निट्स ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 OS पर काम करता है। 

Lava Agni 2 5G Sale again starts on sep 5

Lava Agni 2 5G एक 4700mAh बैटरी पर चलता है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में पीछे की तरफ आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP मेन कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड-कैमरा, एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो सेंसर शामिल है। इसके अलावा हैंडसेट में 16MP सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 से इतने पहले पहले Nokia करेगा बड़ा धमाका! लॉन्च करेगा तोडू 5G Phone

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo