कार्बन ने लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफ़ोन औरा (Aura)

Updated on 10-Jul-2015
HIGHLIGHTS

कार्बन ने भारतीय बाज़ार में अपना एक और स्मार्टफ़ोन जिसे हम एक बढ़िया बजट स्मार्टफ़ोन कह सकते हैं उतार दिया है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम कार्बन औरा (Aura) है और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,990 रखी गई है.

कार्बन ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफ़ोन कार्बन औरा भारतीय बाजार में उतार दिया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 4,990 रखी गई है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ऑफलाइन माध्यम से रिटेल स्टोर्स के माध्यम से आप तक आसानी से पहुंचा जाएगा. अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की चर्चा करें तो कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की IPS डिस्प्ले है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 512MB के रैम भी दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 पर चलता है.

इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया है. इसके साथ साथ स्मार्टफ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से इसे 32GB तक बढ़ा सकते हैं. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 3G सपोर्ट के साथ GPS, वाई-फाई 802.11b/g/n, FM रेडियो के साथ माइक्रोयूएसबी और ब्लूटूथ 4.0 जैसे बढ़िया फीचर दिया गए हैं. इसके साथ साथे आपको बताद एं कि इस स्मार्टफ़ोन के साथ आपको 2000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल रही है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :