Rs. 6,999 में कार्बन ने लॉन्च किया टाइटेनियम माक वन प्लस स्मार्टफ़ोन

Rs. 6,999 में कार्बन ने लॉन्च किया टाइटेनियम माक वन प्लस स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

भारत में कार्बन में अपना नया स्मार्टफ़ोन टाइटेनियम माक वन प्लस लॉन्च किया है इसकी कीमत Rs. 6,999 रखी गई है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन स्विफ्टकी कीपैड इंटीग्रेशन (स्विफ्टकी 3.0) से लैस है.

कार्बन ने आज अपना एक नया स्मार्टफ़ोन टाइटेनियम माक वन प्लस लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,999 रखी गई है. कम्पनी ने कहा है कि यह स्मार्टफ़ोन देशभर के सभी रिटेल और ई-कॉमर्स स्टोर्स के माध्यम से सेल किया जाएगा. आपको बता दें कि आप इस स्मार्टफ़ोन को ब्लू, ब्लैक. वाइट और गोल्ड रंगो में खरीद सकते हैं.

कंपनी ने यह भी कहा है कि यब कंपनी का पहला स्मार्टफ़ोन है जिसमें स्विफ्टकी कीपैड इंटीग्रेशन (स्विफ्टकी 3.0) है, जिसके माध्यम से यूजर्स अपनी पसंद की लगभग 22 भारतीय भाषाओँ में चैट का लाभ उठा सकते हैं. टाइटेनियम माक वन प्लस में फीचर्स की अगर चर्चा करें तो यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है इसके साथ ही इसमें कंपनी की मटेरियल लाइट थीम भी है जिसे स्विफ्टकी के साथ मिलकर बनाया गया है. स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर को 2GB रैम के साथ कपल किया गया है. बता दें कि आपको इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

इसके अलावा इसमें 4.7-इंच की एचडी (720×1280 पिक्सेल) IPS डिस्प्ले भी है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, और आपको बढ़िया सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन पहले से ही कुछ प्रीलोडेड ऐप्स के साथ आ रहा है जैसे अमेज़न, फ्लिप्कार्ट, हंगामा मूवीज, सावन, ओपेरा, और क्लीन मास्टर भी है.

जब कंपनी इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा कर रही थी तो उसने इस बात पर भी जोर दिया कि भारत में कंपनी के 900 सर्विस सेंटर हैं, इसके अलावा कंपनी मोबाइल निर्माण पर भारत में Rs. 800 करोड़ का निवेश करने की भी योजना बना रही है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo