कार्बन ने लॉन्च किया टाइटेनियम माकफाइव स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 5,999

Updated on 05-Aug-2015
HIGHLIGHTS

कार्बन ने अपना नया स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च किया है. कार्बन टाइटेनियम माकफाइव की कीमत कंपनी द्वारा Rs. 5,999 रखी ही है.

भारतीय स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी कार्बन ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन कार्बन टाइटेनियम माकफाइव लॉन्च किया है. यह एक बढ़िया बजट एंड्राइड स्मार्टफ़ोन कहा जा सकता है. इसे आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से शैम्पेन, सिल्वर और वाइट रंगों में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कंपनी द्वारा Rs. 5,999 रखी गई है.

अगर कार्बन टाइटेनियम माकफाइव के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी (720x1280p) की डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बाज़ार में उतारा गया है. और अगर आपको इससे ज्यादा स्टोरेज की आवश्यकता है तो आप अपने माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए कार्बन टाइटेनियम माकफाइव में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. और साथ ही इसमें सेल्फी लेने के लिए एक 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. कार्बन का यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है, इसके साथ ही इसमें 2200mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी भी दी गई है.

कार्बन टाइटेनियम माकफाइव, यह ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन 2G, 3G सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ और वाई-फाई आदि को भी सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें इन्फ्रारेड भी है और यह एक यूनिवर्सल रिमोट कण्ट्रोल भी है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :