iPhone 15 पर Jio का Special Offer! इस प्लान में मिलेंगे 6 महीने के बेनेफिट बिल्कुल Free | Tech News

Updated on 23-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Jio ने iPhone 15 के खरीदारों के लिए कुछ एक्सक्लूसिव ऑफर्स पेश किए हैं।

केवल 399 रुपए प्रतिमाह में एलिजिबल iPhone 15 यूजर्स 3GB डेली डेटा एक्सेस कर सकते हैं।

यह प्लान इस्तेमाल के पहले 6 महीनों के लिए उपलब्ध है जो कुल मिलाकर 2,394 रुपए का लाभ होता है।

Apple iPhone 15 series ग्लोबल बाजार में एंट्री ले चुकी है और इसलिए भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Jio ने Reliance Digital, JioMart और Reliance Retail stores की ओर से iPhone 15 के खरीदारों के लिए कुछ एक्सक्लूसिव ऑफर्स पेश किए हैं। ये खास डील्स नए यूजर्स के लिए iPhone 15 का अनुभव बढ़ाने के  लिए लाई गई हैं। 

यह भी पढ़ें: Tecno Phantom V Flip 5G Vs Samsung Galaxy Z Flip 5: किस में कितना दम?

Jio के नए iPhone 15 प्लान के साथ मिलेंगे 2,394 रुपए तक के बेनेफिट

जियो का स्पेशल iPhone 15 प्लान ग्राहकों को महत्वपूर्ण लाभ ऑफर करता है। केवल 399 रुपए प्रतिमाह में एलिजिबल iPhone 15 यूजर्स 3GB डेली डेटा एक्सेस कर सकते हैं। यह प्लान इस्तेमाल के पहले 6 महीनों के लिए उपलब्ध है जो कुल मिलाकर 2,394 रुपए का लाभ होता है। 

इस ऑफर को प्राप्त करने के लिए ग्राहकों के पास कम से कम 149 रुपए का प्रीपेड प्लान होगा जरूरी है। ध्यान दें कि यह ऑफर केवल Reliance Digital, JioMart और Reliance Retail stores से खरीदे गए iPhone 15 यूनिट्स पर अप्लाई होता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp Passkey कैसे और क्यों अलग है OTP वेरीफिकेशन से… यहाँ जानिए सबकुछ | Tech News

Seamless Activation

एलिजिबल यूजर्स द्वारा अपने iPhone 15 में सिम इन्सर्ट करने के बाद जियो उन्हें 72 घंटों के अंदर SMS या ईमेल के जरिए इस ऑफर के एक्टिवेशन को लेकर नोटिफ़ाई कर देगा। 

यह ध्यान देना जरूरी है कि जियो का यह ऑफर केवल iPhone 15 मॉडल तक ही सीमित है और सीरीज के अन्य वेरिएंट्स जैसे iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पर लागू नहीं होता। 

बता दें कि भारत में iPhone 15 और iPhone 15 Plus की कीमत क्रमश: 79,900 रुपए और 89,900 रुपए रखी गई है। इसी बीच, हाई-एंड iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल्स की कीमत क्रमश: 1,34,900 रुपए और 1,59,900 रुपए से शुरू होगी है। 

यह भी पढ़ें: Tecno का पहला फ्लिप फोन Phantom V Flip 5G हुआ लॉन्च, केवल 10 मिनट होगा 33% चार्ज | Tech News

iPhone 15 सीरीज के अलावा अन्य एप्पल प्रोडक्ट्स जैसे Watch Series 9, Watch Ultra 2 और USB-C केस के साथ AirPods Pro 2nd Generation की सेल भी शुरू हो गई है। 

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :