ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ iPhone जैसे Look वाला Itel A70 4G, जानें कीमत और स्पेक्स

Updated on 30-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Itel ने हाल ही में ग्लोबल बाजार में एक नए स्मार्टफोन Itel A70 4G को लॉन्च किया है।

यह डिवाइस Unisoc T603 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है।

इस फोन के कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन iPhone 15 Pro से काफी मिलता-जुलता है।

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Itel ने हाल ही में ग्लोबल बाजार में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जिसका नाम Itel A70 4G है। यह 4G डिवाइस एंट्री-लेवल हार्डवेयर के साथ आता है और यह काफी पॉकेट-फ्रेंडली होने की उम्मीद है।

Itel A70 4G स्पेसिफिकेशन्स

Itel A70 की मोटाई 8.6mm है। इस फोन के कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन iPhone 15 Pro से काफी मिलता-जुलता है। इसमें 6.6-इंच HD+ स्क्रीन दी गई है जो 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 500 निट्स तक ब्राइटनेस ऑफर करती है। इस स्क्रीन पर एक डायनेमिक बार भी शामिल है जो एप्पल के डायनेमिक आइलैंड से काफी मिलता-जुलता है। साथ ही सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: एक 3 अंकों का कोड खाली कर देगा बैंक अकाउंट, लूटने का ये तरीका इस्तेमाल कर रहे स्कैमर्स

यह डिवाइस Unisoc T603 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। कैमरा विभाग की बात करें तो यह फोन ड्यूल 13MP रियर कैमरों से लैस है और साथ ही फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी कैमरा दिया है। 

स्टोरेज और मेमोरी के लिए यूजर्स को 4GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शंस मिल रहे हैं। इस हैंडसेट में रैम को 8GB तक वर्चुअली भी बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट भी उपलब्ध है जिसकी मदद से आप इसकी स्टोरेज क्षमता को 2TB तक बढ़ा सकते हैं। 

डिवाइस को पूरे दिन ऑन रखने के लिए कंपनी ने इसमें 5000mAh बैटरी शामिल की है जो टाइप-C चार्जिंग पोर्ट के जरिए चार्ज होती है। यह स्मार्टफोन 4G, 3G और 2GB नेटवर्क कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस Itel OS 13 पर चलता है जो एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें: नए नवेले Oppo A79 5G की 108MP कैमरा वाले OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के साथ भिड़ंत, कौन किस पर भारी?

Itel A70 कीमत और उपलब्धता

itel के इस नए स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह डिवाइस चार कलर ऑप्शन में आएगा जिनमें Brilliant Gold, Stylish Black, Field Green और Azure Blue शामिल होंगे।  

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :