Itel A60S Amazon Microsite: सबका दिल जीतने आ रहा itel का धांसू फोन, 7000 से भी कम में बनेगा भारत का पहला 8GB रैम स्मार्टफोन

Updated on 27-Jun-2023
HIGHLIGHTS

itel अपने अपकमिंग itel A60s स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

अपकमिंग A60s का लैंडिंग पेज अमेज़न इंडिया पर लाइव है।

Itel A60S की अमेज़न माइक्रोसाइट से खुलासा हो गया है कि यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा।

इस साल मार्च में itel ने अपने Itel A60 स्मार्टफोन को भारत में 5,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया था। अब ब्रांड इस फोन का एक अपग्रेडेड वर्जन पेश करने की तैयारी कर रहा है जिसका नाम itel A60s रखा गया है। लॉन्च से पहले ही अपकमिंग A60s का लैंडिंग पेज अमेज़न इंडिया पर लाइव हो गया है। इस लिस्टिंग से फोन के डिजाइन और मुख्य स्पेक्स का खुलासा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: iQOO 11S Launch Date Confirm: इस दिन आ रहा iQoo का 200W चार्जिंग वाला धमाका स्मार्टफोन, बुलेट ट्रेन की रफ्तार से मिनटों में होगा फुल चार्ज

Itel A60S स्पेसिफिकेशन्स

Itel A60S की अमेज़न माइक्रोसाइट से खुलासा हो गया है कि यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। डिवाइस के बैक पर आकर्षक डिजाइन और स्क्वायर शेप का कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें दो कैमरे, एक LED फ्लैश और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल होगा। 

स्मार्टफोन 4GB रैम और 4GB वर्चुअल रैम से लैस होगा जिसके साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। उम्मीद है कि डिवाइस के अमेज़न पेज को आने वाले कुछ दिनों में नई जानकारी के साथ अपडेट कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2 Pre Order: बस दो दिन में शुरू रही Nothing के सबसे प्रीमियम फोन की प्री-बुकिंग, यहाँ होगी ऑफर्स की बौछार

पिछले हफ्ते Itel A60S निगेरियन मार्केट में पेश किया गया था। इसलिए हम इसके सभी स्पेक्स पहले से ही जानते हैं। डिवाइस में 6.6-इंच IPS LCD पैनल है जो 720 x 1600 पिक्सल HD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करता है। साथ ही फोन में Unisoc SC9863A1 चिप दिया गया है जो 1.6GHz पर काम करता है। अतिरिक्त स्टोरेज के लिए डिवाइस में माइक्रोSD कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है। 

Itel A60S में पीछे की तरफ 8MP ड्यूल कैमरा सेटअप और फ्रन्ट पर 5MP सेल्फी कैमरा शामिल है। इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन कई रंगों जैसे ग्लेशियर ग्रीन, सनशाइन गोल्ड, मूनलाइट वाइलेट और शैडो ब्लैक में आता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :