Powerful फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Itel A05s, कीमत 7 हजार से भी कम | Tech News

Powerful फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Itel A05s, कीमत 7 हजार से भी कम | Tech News
HIGHLIGHTS

Itel ने अपनी A सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Itel A05s है।

इस स्मार्टफोन में LCD स्क्रीन, ड्यूल कैमरा लेंस और बड़ी बैटरी दी गई है।

itel का यह हैंडसेट भारतीय वेबसाइट पर 6,499 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

Itel भारतीय बाजार में लगातार कई सारे नए स्मार्टफोंस पेश कर रहा है और अब इस कंपनी ने A सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Itel A05s है। यह एक एंट्री-लेवल डिवाइस है जो ढेरों दिलचस्प स्पेसिफिकेशन्स और पॉवरफुल हार्डवेयर ऑफर करता है। इसमें LCD स्क्रीन, ड्यूल कैमरा लेंस और बड़ी बैटरी दी गई है। आइए इस नए हैंडसेट के बारे में सभी डिटेल्स जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung लॉन्च करेगा Galaxy Z Flip 5 Foldable का नया कलर वैरिएन्ट, देखें किस दिन है Launching

Itel A05s: स्पेसिफिकेशन्स 

Itel का यह नया नवेला स्मार्टफोन 6.6-इंच LCD पैनल के साथ पेश किया गया है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन, 270 ppi पिक्सल डेंसिटी और 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। इस हैंडसेट में Unisoc SC9863A ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 2GB तक रैम और 32GB तक स्टोरेज के साथ आता है। इसकी मेमोरी को माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 गो पर आधारित स्किन पर काम करता है और यह 4000mAh बैटरी के साथ आता है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इस फोन में चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए USB-C पोर्ट मिलता है। यह 7.5 घंटों का टॉकटाइम और 32 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करता है। इस डिवाइस में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाईफ़ाई, ब्लूटूथ, GPS और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलता है। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 5MP प्राइमरी शूटर और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 5MP फ्रन्ट कैमरा भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर अब इतनी आसानी से खोज सकेंगे पुराने से पुराना मेसेज, जल्द आ रहा ये Useful फीचर | Tech News

A05s: कीमत 

itel का यह हैंडसेट भारतीय वेबसाइट पर 6,499 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। यह डिवाइस चार कलर ऑप्शंस नेब्यूला ब्लैक, मीडो ग्रीन, क्रिस्टल ब्लू और ग्लोरियस ऑरेंज में आता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo