अमेजन प्राइम डे सेल 2024: आइकू जी9एक्स से लेकर पोको एम6 प्रो तक, बजट फोन्स पर मिलेंगे धमाका ऑफर

अमेजन प्राइम डे सेल 2024: आइकू जी9एक्स से लेकर पोको एम6 प्रो तक, बजट फोन्स पर मिलेंगे धमाका ऑफर

Amazon Prime Day Sale अब बस कुछ ही दिन दूर है, इस सेल को 20 जुलाई और 21 जुलाई को Amazon India पर आयोजित किया जाने वाला है। सेल के दौरान हम आपको कई बात बता चुके है कि कई ऑफर और डिस्काउंट अलग अलग श्रेणी में अलग अलग प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले हैं। अगर आप इस सेल में एक बजट फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको चांदी हो सकती है, असल में इस सेल के दौरान कई बजट फोन्स को और भी सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। सेल में iQOO, POCO, Realme और अन्य कई ब्रांडस के बजट फोन्स सस्ते में मिलने वाले हैं।

हमने डील और ऑफर की एक लिस्ट तैयार की है, जो आपको बताती है कि किस फोन के पर आपको कितना डिस्काउंट मिलने वाला है। इस लिस्ट में हमने सबसे बेहतरीन बजट फोन डील्स को शामिल किया है। आइए जानते है कि iQOO Z9x और POCO M6 Pro के अलावा इस लिस्ट में कौन से फोन्स हैं जो आपको कम कीमत में Amazon Prime Day Sale 2024 में मिलने वाले हैं।

iQOO Z9x 5G पर मिलेगी धमाका डील

इस फोन को सेल के दौरान आप केवल 11,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Prime Day Sale में यह फोन बेहद ही सस्ते में सेल किया जाने वाला है। इस फोन में 4nm प्रोसेसर पर निर्मित स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर है। इस फोन में 8GB तक की रैम और 128GB स्टॉरिज भी है। iQOO Z9x में एक 6.72-इंच की 120Hz डिस्प्ले मिलने वाली है। इसमें एक 6000mAh की बैटरी भी है।

POCO M6 Pro

POCO M6 Pro स्मार्टफोन को आप Amazon Sale में 20 जुलाई को केवल और केवल 9499 रुपये कीक इमत में खरीद पाएंगे, फोन पर धमाका ऑफर मिल रहे हैं। इस फोन की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। यह फोन भी बजट रेंज में एक अच्छा खासा फोन है।

Tecno Pop 8

Tecno के इस फोन को आप बेहद ही कम दाम में Amazon Sale में खरीद पाएंगे। Prime Day Sale में इस फोन को केवल और केवल 6209 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन T606 प्रोसेसर से लैस है। इसमें एक 12MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी है जो डुअल फ्रन्ट लाइट के साथ आता है।

Redmi 13C 5G

Redmi का यह फोन आप लगभग लगभग POCO M6 Pro के प्राइस में खरीद पाएंगे। इस फोन को आप Amazon Prime Day Sale के दौरान 9,499 रुपये की कीमत में डिस्काउंट के बाद घर ले जे सकते हैं। फोन में मेडियाटेक Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिलता है। इसमें आपको एक 50MP का AI Dual Camera सेटअप मिलता है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन भी मिलती है। बजट में यह फोन भी एक जाना माना नाम है।

Realme Narzo N65 5G

Realme का यह फोन भी Prime Day Sale में बेहद ही कम प्राइस में सेल के लिए आने वाला है। इस फोन में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिलता है। फोन में एक 50MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा फोन बेहद ही स्लिम डिजाइन में आता है। इसमें आपको 120Hz की रिफ्रेश रेट भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo