भारत में दस्तक देने को तैयार सबसे पॉवर iQOO Z9s Series, अगले महीने होगी एंट्री

भारत में दस्तक देने को तैयार सबसे पॉवर iQOO Z9s Series, अगले महीने होगी एंट्री
HIGHLIGHTS

वीवो के सब-ब्रांड ने सोमवार को देश में iQOO Z9s सीरीज के आने की पुष्टि कर दी थी।

हम इस लाइनअप में दो मॉडल्स शामिल होने की उम्मीद कर सकते हैं।

डिवाइस को एक रेक्टैंगुलर-शेप रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा गया है।

iQOO भारत में नई Z सीरीज पेश कर रहा है। वीवो के सब-ब्रांड ने सोमवार को देश में iQOO Z9s सीरीज के आने की पुष्टि कर दी थी। हालांकि, कंपनी ने केवल iQOO Z9s series मेंशन किया है, लेकिन हम इस लाइनअप में दो मॉडल्स शामिल होने की उम्मीद कर सकते हैं। यह घोषणा मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 चिपसेट के साथ आने वाले iQOO Z9 Lite 5G के लॉन्च के कुछ दिनों बाद की गई है। वर्तमान में कंपनी अपनी Z सीरीज में कई सारे मॉडल्स जैसे – iQoo Z9 Turbo, iQoo Z9, iQoo Z9x और iQoo Z9x 5G ऑफर कर रही है।

iQOO Z9s सीरीज जल्द होगी भारत में लॉन्च

आईकू इंडिया के CEO, Nipun Marya ने एक X पोस्ट के जरिए भारत में iQOO Z9s सीरीज के लॉन्च को टीज़ किया है। Marya ने सटीक लॉन्च डेट का खुलासा तो नहीं किया लेकिन यह पुष्टि जरूर कर दी है कि इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स का अनावरण अगस्त में होगा। यह पोस्ट हैंडसेट के रियर डिजाइन को दिखाती है। डिवाइस को एक रेक्टैंगुलर-शेप रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा गया है जिसमें तीन कैमरे और एक रिंग-शेप की LED लाइट है। अभी उपलब्ध सभी iQOO Z9 फोन्स में ड्यूल रियर कैमरे हैं।

iQOO Z9s का रियर डिजाइन iQOO Z9 5G और iQOO Z9x 5G से मिलता-जुलता है, जो भारत में इस साल की पहली छमाही में लॉन्च हुए थे। अपकमिंग लाइनअप में कम से कम iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro स्मार्टफोन्स शामिल होने की उम्मीद है।

वनीला iQOO Z9 5G स्मार्टफोन भारत में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 19,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। iQOO Z9 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 5G SoC पर चलता है, जबकि iQOO Z9x 5G एक स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस है। हालांकि, दोनों फोन्स में 50MP ड्यूल रियर कैमरा यूनिट्स और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

iQOO Z9 Turbo की रीब्रांडेड होगी अपकमिंग सीरीज?

कुछ रिपोर्ट्स से यह सुझाव मिला है कि iQOO Z9s सीरीज iQOO Z9 Turbo का रीब्रांडेड वर्जन हो सकती है, जो पहले चीन में लॉन्च हुआ था। अगर यह सच हुआ तो iQOO Z9 Turbo मॉडल Z सीरीज का सबसे पॉवरफुल फोन हो सकता है।

जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि iQOO Z9 Turbo का चीनी वेरिएंट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट, एक डेडिकेटेड GPU और 6K वेपर कूलिंग चैम्बर के साथ आता है। गेमर्स के लिए यह एक आकर्षक विकल्प है। इसका चीनी वेरिएंट एक 6000mAh बैटरी के साथ आता है। अगर इसका भारतीय वर्जन समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च हुआ तो यह एक सॉलिड परफॉर्मेंस सेंट्रिक फोन होगा।

हालांकि, इसकी कैमरा डिटेल्स का अब तक पता नहीं चला है, लेकिन यह फ्लैश के साथ दो लेंस के साथ आता है। डिवाइस की अधिक डिटेल्स जानने के लिए हमें इसके भारतीय बाजार में लॉन्च होने का इंतज़ार करना होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo