80W फास्ट चार्जिंग वाले मिड-रेंजर iQOO फोन की पहली सेल आज, लॉन्च ऑफर में लपक लें भारी भरकम डिस्काउंट

80W फास्ट चार्जिंग वाले मिड-रेंजर iQOO फोन की पहली सेल आज, लॉन्च ऑफर में लपक लें भारी भरकम डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

iQOO Z9s Pro इस कंपनी के बहुत बड़े स्मार्टफोन लाइनअप में एक नया एडीशन है।

हैंडसेट को आज से अमेज़न इंडिया और आईकू की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

इसकी डिस्प्ले 6.77-इंच की एक AMOLED स्क्रीन है जो 2392 x 1080 रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है।

iQOO Z9s Pro इस कंपनी के बहुत बड़े स्मार्टफोन लाइनअप में एक नया एडीशन है, जो स्टाइल और टॉप-नॉच फीचर्स को जोड़ता है। Z9s Pro को हाल ही में आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया गया था और आज से यह खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है। कंपनी का दावा है कि यह iQOO का सबसे पॉवरफुल मिड-रेंज डिवाइस है। यह फोन बाजार में एक मजबूत प्रतिस्पर्धी के तौर पर अपनी जगह बनाकर अन्य बड़े मिड-रेंज प्रतिस्पर्धियों जैसे Poco F6 और Nothing Phone 2a को टक्कर देने के लिए तैयार है। आइए देखें आज से शुरू हो रही इस हैंडसेट की सेल में क्या-क्या ऑफर्स मिलने वाले हैं और इसकी कीमत क्या है।

iQOO Z9s Pro की भारत में कीमत, सेल डिटेल्स

Z9s Pro स्मार्टफोन तीन मेमोरी कन्फ़िगरेशन्स में आता है, जिनमें से 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए रखी गई है, जबकि 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल 26,999 रुपए में और 12GB रैम + 256GB वर्जन 28,999 रुपए में आता है।

लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स जैसे ICICI और HDFC क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स और EMI का इस्तेमाल करके 3000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं, या फिर आप सभी डिवाइसेज़ पर 3000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं। इन ऑफर्स का लाभ उठाने पर स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत घटकर 21,999 रुपए हो जाएगी। यहाँ खरीदारों को 6 महीनों तक का नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलने वाला है। यह सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है। हैंडसेट को अमेज़न इंडिया और आईकू की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

iQOO Z9s Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Z9s Pro एक स्टाइलिश और पॉवरफुल स्मार्टफोन है जो दो रंगों: Luxe Marble और Flamboyant Orange में आता है। इसका मार्बल वेरिएंट ऑरेंज से थोड़ा पतला और हल्का है। फोन में पीछे की तरफ वीगन लेदर फिनिश मिलता है।

यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 5G प्रोसेसर से लैस है, जिसे 12GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज ऑप्शंस में 128GB और 256GB ऑप्शंस शामिल हैं। Z9s Pro में एक 5500mAh की बड़ी बैटरी लगी हुई है, जो लंबी चलती है और 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

इसकी डिस्प्ले 6.77-इंच की एक AMOLED स्क्रीन है जो 2392 x 1080 रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP मेन कैमरा, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है, जो आपकी सारी फोटोग्राफी की जरूरतों को पूरा कर सकता है। यह कैमरा सिस्टम कई मोड्स जैसे नाइट, पनोरमा, स्लो-मो और यहाँ तक कि चाँद के डिटेल्ड शॉट्स कैप्चर करने के लिए सुपरमून मोड को भी सपोर्ट करता है।

iQOO Z9s Pro के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में Wi-Fi 6, Bluetooth 5.4 और USB Type-C शामिल हैं। यह फोन GPS, OTG और FM रेडियो को भी सपोर्ट करता है। इसमें ड्यूल सिम स्लॉट दिए गए हैं जो 5G दोनों कार्ड्स पर 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। Z9s Pro फनटच ओएस 14 पर चलता है जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है और स्मूद और यूजर-फ्रेंडली अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, यह डिवाइस एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और कई अन्य सेंसर्स जैसे एक्सेलेरोमीटर, गाइरोस्कोप और प्रॉक्सीमिटी सेंसर को भी सपोर्ट करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo