Price Drop: iQOO Z9s पर धमाका डिस्काउंट, मन ललचा देगी ये डील, जल्दी करें फिर मिले न मिले

Updated on 01-Sep-2024

iQOO ने हाल ही में भारत में अपनी Z सीरीज लाइनअप में लेटेस्ट Z9s Pro और Z9s लॉन्च किए हैं। ये स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किए गए हैं, इन फोन्स में पावरफुल प्रोसेसर/परफॉरमेंस मिलती है, इसके अलावा दोनों ही फोन्स में गजब की डिस्प्ले और दोनों को ही दमदार और किफायती दाम भी में पेश किया गया है, इसी कारण इस समय बाजार में अपने इन फोन्स के दम पर iQOO ने हंगामा मचाया हुआ है। लॉन्च के करीब एक सप्ताह के बाद ही कंपनी ने अपने iQOO Z9s को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। इस समय आप फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि Amazon India पर यह फोन आपको किस प्राइस में मिल रहा है।

कीमत और उपलब्धता:

iQOO Z9s दो कलर ऑप्शन में आता है: फोन को टाइटेनियम मैट और ऑनिक्स ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वैरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है, जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन को आप 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत 23,999 रुपये है। हालांकि, आप इस समय फोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते है कि यह फोन किस प्राइस में आपको मिल सकता है।

इस समय iQOO Z9s को Amazon.in और iQOO.com पर खरीदा जा सकता है, यहाँ आपको इस फोन को विशेष ऑफ़र खरीदने का मौका मिल रहा है। असल में Amazon India पर ICICI बैंक और HDFC क्रेडिट/डेबिट कार्ड या EMI ऑप्शन के साथ आपको फोन पर 2,000 रुपये की इंसटेंट छूट या 1,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

इसके अलावा फोन के सभी मॉडल इस समय बेहतरीन एक्सचेंज के साथ मिल रहे हैं, आप अपने पुराने फोन को देकर नए फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही 4 महीने तक के लिए आप फोन को आसान EMI ऑप्शन को खरीद सकते हैं।

iQOO Z9s स्पेसिफिकेशन और फीचर

iQOO Z9s में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.77-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह HDR10+ सपोर्ट और 1800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और 300Hz टच सैंपलिंग रेट भी आपको दिया जा रहा है।

iQOO Z9s में MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर है, जो 4nm प्रोसेस पर निर्मि है। फोन में 8GB या 12GB LPDDR4X रैम है, साथ ही ऐप्स और मीडिया के लिए 128GB या 256GB UFS 2.2 स्टोरेज है। इसके अलावा फोन में FuntouchOS 14 की स्किन के साथ Android का सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं, फोन में 5500mAh की बैटरी है, जो 44W फ़ास्ट चार्जिंग प्रदान करती है।

iQOO Z9s के कैमरा सेटअप में आपको एक सोनी के IMX 882 सेंसर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ आने वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा सेन्सर मिलता है। फोन में पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए 2MP का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :