iQOO Z7 Pro Sale in India शुरू, देखें Price in India, Offer और Specifications

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन की सेल इंडिया में शुरू हो गई है। iQOO Z7 Pro 5G Sale in india Starts

iQOO Z7 Pro 5G Price India को यहाँ देखा जा सकता है। फोन पहली दफा सेल पर आ रहा है।

iQOO Z7 Pro 5G specifications की जानकारी भी यहाँ मिलने वाली है।

पिछले महीने iQOO की ओर से इंडिया के बाजार में iQOO Z7 Pro 5G latest smartphone को लॉन्च किया था (iQOO Z7 Pro 5G Launched In India Details)। iQOO Z7 Pro डिजाइन अपने आप में खास है। इसके अलावा इस फोन में पिछली पीढ़ी के फोन के मुकाबले काफी कुछ नया भी है। Latest iQOO Phone में आपको Curved Display मिल रही है, इसके अलावा फोन में एक रिंग जैसी LED फ्लैश भी दी गई है। iQOO Z7 Pro Processor के बारे में बात करें तो फोन में Dimensity 7000 सीरीज प्रोसेसर मौजूद है। iQOO Z7 Pro Sale in India आज से शुरू हो गई है। iQOO Z7 Pro 5G को Amzon India से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Upcoming iPhone 15 Launch से पहले iPhone 12 Price Cut! घर ले जाएँ कौड़ियों के दाम

iQOO Z7 Pro 5G Price in India, Offer और Sale Details

iQOO Z7 Pro Price in India के बारे में चर्चा करें तो इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत 23999 रुपये के आसपास है। इतना ही नहीं, फोन के 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल को 24999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसपर ग्राहकों को SBI और HDFC bank की ओर से 2000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, ग्राहकों को 2000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को दो अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। आप फोन को ब्लू लगून और ग्रैफाइट मैट कलर में खरीद सकते हैं, दोनों ही कलर ऑप्शन Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर खरीदने के लिए इस समय उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: Free अपडेट करें अपना Aadhaar Update: नाम, घर का पता और ये जानकारी फ्री में हो रही चेंज, देखें कैसे

iQOO Z7 Pro 5G Specifications और Feature

iQOO Z7 Pro स्मार्टफोन ने लॉन्च के साथ iQOO Z7s और iQOO Z7 5G स्मार्टफोन्स को जॉइन कर लिया है। इन दोनों ही फोन्स को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस फोन में एक 6.78-इंच की एक Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है, यह FHD+ रेजोल्यूशन पर चलने वाली स्क्रीन है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पर आती है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिलता है।

MediaTek Dimensity 7200 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन एक दमदार स्मार्टफोन की श्रेणी में खड़ा हो जाता है। इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज के अलावा 256GB स्टॉरिज भी मिलती है। रैम को आप 16GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs BSNL: 30 दिनों की वैलिडिटी में कौन दे रहा सबसे अधिक फायदे? देखें डिटेल्स

iQOO Z7 Pro 5G Camera के बारे में चर्चा करें तो फोन एक डुअल कैमरा सेटअप से लैस है। इस फोन में एक 64MP का मेन कैमरा मिलता है। फोन में आग्ज़िलीएरी सेकन्डेरी कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। इसके अलावा iQOO Z7 Pro 5G battery details की बात करें तो फोन में एक 4600mAh की बैटरी मिलती है। यह लगभग एक घंटे से भी कम में चार्ज होने की क्षमता रखती है। फोन को एंड्रॉयड 13 पर आधारित FunTouch OS 13 पर पेश किया गया है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :