31 अगस्त के लॉन्च से पहले ही iQOO Z7 Pro के ये फीचर कन्फर्म! देखें अब तक मिली सबसे बड़ी डिटेल्स

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

iQOO अपने नए iQOO Z7 Pro स्मार्टफोन को भारत में 31 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

iQOO Z7 Pro के अमेज़न के टीज़र पेज के अनुसार यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिपसेट से लैस आएगा।

iQOO Z7 Pro स्मार्टफोन की कीमत 25000 रुपए के अंदर होने की उम्मीद है।

iQOO अपने नए iQOO Z7 Pro स्मार्टफोन को भारत में 31 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन अमेज़न के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इसका टीज़र पेज पहले ही लाइव हो गया है। इस पेज से स्मार्टफोन के फ्रन्ट डिजाइन और कुछ अन्य मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। कंपनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि iQOO Z7 Pro मीडियाटेक डायमेंसिटी प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले भी मिलेगी। इस हैंडसेट की कीमत 25000 रुपए के अंदर होने की उम्मीद है।

iQOO Z7 Pro के अमेज़न के टीज़र पेज के अनुसार यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिपसेट से लैस आएगा। यह भी दावा किया गया है कि यह हैंडसेट 25000 के सेगमेंट में सबसे अधिक AnTuTu स्कोर (7,28,764) हासिल करेगा। इसके अलावा फोन में 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: 200 रुपए के अंदर BSNL के धमाकेदार प्रीपेड डेटा वाउचर, सस्ते से लेकर महंगे तक ये धांसू प्लांस लिस्ट में शामिल

प्रोडक्ट पेज से यह भी खुलासा हुआ है कि इस फोन में कर्व्ड डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप सेंटर पर पंच-होल कटआउट शामिल होगा। अमेज़न धीरे-धीरे iQOO Z7 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन्स जैसे डिस्प्ले, डिजाइन और कैमरा का भी खुलासा करेगा। इसके स्पेक्स का खुलासा 25 अगस्त को होगा जबकि डिजाइन और कैमरा डिटेल्स की पुष्टि क्रमश: 27 और 29 अगस्त को की जाएगी।

इसी बीच, iQOO ने प्रेस रिलीज़ के जरिए भी अपकमिंग iQOO Z7 Pro के कुछ मुख्य स्पेक्स की पुष्टि की है। इस स्मार्टफोन में 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इसके रियर पैनल पर एक ऐन्टी-ग्लेयर (AG) ग्लास फिनिश दिया जाएगा। ऑप्टिक्स के लिए यह हैंडसेट OIS सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल ऑरा लाइट रियर कैमरा के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: 50MP सेल्फ़ी कैमरा वाला Infinix का ये 5G फोन बहुत जल्द भारत में लेगा एंट्री, प्री-बुकिंग इस दिन से शुरू

इसके अलावा कंपनी ने iQOO Z7 Pro के Blue Lagoon कलर ऑप्शन को भी टीज़ किया है। स्मार्टफोन के बैक पर एक रिंग-LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम देखा जा सकता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :