Amazon Holi Offer: 30 हजार वाला iQOO Z6 Pro 5G अभी खरीदें मात्र 6 हजार में, जमकर उठाएँ अमेज़न डील का लाभ

Amazon Holi Offer: 30 हजार वाला iQOO Z6 Pro 5G अभी खरीदें मात्र 6 हजार में, जमकर उठाएँ अमेज़न डील का लाभ
HIGHLIGHTS

Amazon Holi Offer के तहत iQOO Z6 Pro 5G पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है

एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन पर 18,050 रुपये तक की बचत कर सकते हैं

अधिक से अधिक डिस्काउंट पाने के बाद आप इस फोन को लगभग 5,949 रुपये तक की कीमत में खरीद सकेंगे

अगर आप एक बढ़िया 5जी स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जो किफायती कीमत में दमदार फीचर्स के साथ आता हो, तो ये खबर आपके लिए बेस्ट होने वाली है क्योंकि आज हम आपके लिए iQOO के एक शानदार 5जी फोन iQOO Z6 Pro की एक ऐसी डील लेकर आए हैं जिसे जानने के बाद आप खुद को इसे खरीदने से रोक ही नहीं पाएंगे। तो आइए आपको लेकर चलते हैं इसके बम्पर डिस्काउंट की तरफ और पूरी डील विस्तार में जानते हैं।

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

iQOO Z6 Pro 5G पर अमेज़न होली ऑफर 

iQOO Z6 Pro 5G के 8GB+128GB वेरिएंट की असली कीमत 29,990 रुपये है लेकिन अमेज़न होली ऑफर के तहत 20% की छूट के बाद यह आपको केवल 23,999 रुपये में मिल जाएगा। इतना ही नहीं, अगर आप इस फोन को ICICI बैंक कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं, हालांकि ये डिस्काउंट आपको तभी मिलेगा जब आप 5000 रुपये की ख़रीदारी करेंगे।  

iQOO Z6 Pro 5G

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

एक्सचेंज ऑफर 

iQOO Z6 Pro 5G पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत मिल रहा है। अगर आप अपने पुराने फोन के बदले में इसे खरीदते हैं, तो 18,050 रुपये तक की बचत करने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन शर्त यह है कि इसके लिए आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए और उस पर कोई स्क्रैच या डैमेज नहीं होना चाहिए। इसके अलावा एक्सचेंज की रकम पुराने फोन के मॉडल पर भी उतनी ही निर्भर करती है। अधिक से अधिक डिस्काउंट पाने के बाद आप इस फोन को लगभग 5,949 रुपये तक की कीमत में खरीद सकेंगे। 

iQOO Z6 Pro स्पेसिफिकेशन 

जहां तक iQOO Z6 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात है, यह एक स्नैप्ड्रैगन 778G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। हैंडसेट में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 64MP का मेन कैमरा मिलता है। चार्जिंग की बात करें तो इसमें आपको 66W फ्लैश चार्ज सपोर्ट मिल जाता है। फोन की डिस्प्ले 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है जिससे आपका व्यूइंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर होता है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo