iQOO Z6 Lite इस लेटेस्ट प्रोसेसर वाला पहला फोन, देखें कैसे होंगे स्पेक्स

iQOO Z6 Lite इस लेटेस्ट प्रोसेसर वाला पहला फोन, देखें कैसे होंगे स्पेक्स
HIGHLIGHTS

iQOO Z6 लाइट फोन iQOO Z6 सीरीज के नए फोन के रूप में डेब्यू करने जा रहा है।

इससे पहले इस सीरीज के दो फोन लॉन्च किए गए थे, इस सीरीज के पहले फोन को iQOO Z6 के तौर पर जाना जाता है, इसके अलावा दूसरे फोन को iQOO Z6X के तौर पर जाना जाता है।

इस नए फोन ने पिछले हफ्ते चीन में डेब्यू किया था। अब ऐसा लग रहा है कि iQOO Z6 Lite जल्द ही भारत आ रहा है।

iQOO Z6 लाइट फोन iQOO Z6 सीरीज के नए फोन के रूप में डेब्यू करने जा रहा है। इससे पहले इस सीरीज के दो फोन लॉन्च किए गए थे, इस सीरीज के पहले फोन को iQOO Z6 के तौर पर जाना जाता है, इसके अलावा दूसरे फोन को iQOO Z6X के तौर पर जाना जाता है। इस नए फोन ने पिछले हफ्ते चीन में डेब्यू किया था। अब ऐसा लग रहा है कि iQOO Z6 Lite जल्द ही भारत आ रहा है।

इस कंपनी ने पहले ही इस साल टॉप अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है क्योंकि कंपनी के फोन्स को ग्राहक बेहद ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इन फोन्स को इस्तेमाल करके बेहद ही खुश हैं। पहले खबर आई थी कि iQOO Z6 Lite को इसी महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अब 91Mobiles के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 4 सीरीज चिपसेट का इस्तेमाल होगा जो अभी लॉन्च नहीं हुआ है। क्वालकॉम बहुत जल्द मार्केट में स्नैपड्रैगन 4 सीरीज चिप लॉन्च करने वाली है और iQOO Z6 Lite पहला ऐसा फोन होगा जिसमें यह प्रोसेसर होगा। मालूम हो कि अगले हफ्ते इस संबंध में कुछ घोषणा हो सकती है। देखें कि iQOO Z6 Lite में क्या हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Realme C30s फोन NBTC और EEC सर्टिफकेशन डाटाबेस पर आया नजर

iQOO Z6 Lite

iQOO Z6 Lite भारत में कब लॉन्च होने वाला है?

जैसा कि पहले बताया गया है कि इस फोन के भारत में सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। 91Mobiles के अनुसार, यह स्नैपड्रैगन 4 सीरीज चिपसेट वाला पहला फोन होगा। इसमें भी वीवो टी1एक्स के समान ही स्पेसिफिकेशंस होने जा रहे हैं, जिसे पिछले जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था। क्वालकॉम अगले हफ्ते स्नैपड्रैगन 4 सीरीज के बारे में कुछ घोषणा कर सकती है।

इस फोन में क्या-क्या फीचर हो सकते हैं?

iQOO Z6 Lite में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच फुल HD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके अलावा, 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी। फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, एक 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही रियर पैनल पर दो कैमरे होंगे जिनका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इसके अलावा, अभी इस फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है। लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है।

यह भी पढ़ें: हर प्राइस में आ रहे हैं बेस्ट कैमरा फोंस, देखें आपके बजट में कौन-सा फोन है बेस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo