iQOO Neo 9s Pro+ Launch: 5500mAh बैटरी और दमदार AI फीचर्स लेकर आ रहा नया गेमिंग फोन, इस दिन है लॉन्चिंग

iQOO Neo 9s Pro+ Launch: 5500mAh बैटरी और दमदार AI फीचर्स लेकर आ रहा नया गेमिंग फोन, इस दिन है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 9s Pro+ स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर चक्कर लगा रहा है।

अब कंपनी के ब्रांड मैनेजर ने एक Weibo पोस्ट में इस स्मार्टफोन की चीनी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है।

यह हैंडसेट iQOO Neo 9 Pro के समान डिजाइन के साथ आएगा लेकिन इसमें कुछ हार्डवेयर अपग्रेड्स मिलेंगे।

iQOO Neo 9s Pro+ स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर चक्कर लगा रहा है। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस भारत में जुलाई के आखिर तक आएगा। Neo 9s Pro+ को चीन की MIIT और 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखे जाने के बाद अब कंपनी के ब्रांड मैनेजर ने एक Weibo पोस्ट में इस स्मार्टफोन की चीनी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यह हैंडसेट iQOO Neo 9 Pro के समान डिजाइन के साथ आएगा लेकिन इसमें कुछ हार्डवेयर अपग्रेड्स मिलेंगे। आइए देखते हैं कि iQOO Neo 9s Pro+ से क्या उम्मीद की जा सकती है।

iQOO Neo 9s Pro+ Launch Date

वीवो के ब्रांड मैनेजर ने अपने Weibo अकाउंट पर आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि iQOO Neo 9s Pro+ को चीन में 11 जुलाई को पेश किया जाएगा। डिजाइन के मामले में यह Neo 9 Pro से मिलता-जुलता होगा, लेकिन इसमें एक नया ब्लू लेदर बैक और हार्डवेयर स्पेक्स विभाग में अपग्रेड्स मिलेंगे।

iQOO Neo 9s Pro+ Upgrades

Neo 9s Pro+ में सबसे महत्वपूर्ण अपग्रेड स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट होगा, क्योंकि Neo 9 Pro में डायमेंसिटी 9300+ SoC का इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा अपकमिंग डिवाइस एक 5500mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी से अपनी पॉवर लेगा जो 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसकी तुलना में Neo 9 Pro में 120W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5160mAh बैटरी मिलती है।

बड़ी बैटरी के बावजूद भी यह स्मार्टफोन अपनी स्लिम प्रोफ़ाइल को बनाए रखेगा। ग्लास मॉडल 7.99mm पतला होगा, जबकि हीरो कलर्, बफ़ ब्लू, लेदर संभावित तौर पर 8.3mm पतले होंगे, जो iQOO Neo 9 Pro के बराबर है।

पोस्ट में यह भी पता चला है कि इस डिवाइस में पीछे की तरफ 50MP के दो कैमरे होंगे जिनमें से एक प्राइमरी स्नैपर और दूसरा अल्ट्रावाइड लेंस होगा। इसके अलावा यह फोन OriginOS 4.0 पर चलेगा और AI तकनीकों के साथ भी आएगा।

iQOO Neo 9s Pro+

पिछली लीक्स से सुझाव मिला है कि यह डिवाइस एक 6.78-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। Neo 9s Pro+ के अन्य स्पेसिफिकेशन्स का अब तक पता नहीं चला है, लेकिन आने वाले कुछ ही दिनों में इस बारे में अधिक जानकारी मिल सकती है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस हैंडसेट के भारतीय लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन अफवाहें यह सुझाव देती हैं कि यह जुलाई के आखिर में भारत में लॉन्च हो सकता है और चीन में लॉन्च होने के कुछ ही दिनों के बाद भारत में रिलीज किया जा सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo