iQOO Neo 7 Pro: भारत में बहुत जल्द एंट्री लेगा नया iQOO Neo फोन, देखें अब तक मिली जानकारी

Updated on 24-May-2023
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 7 Pro को Neo 7 से ऊपर रखा जाएगा

iQOO Neo 7 Pro के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स अब तक रहस्य बने हुए हैं

iQOO Neo 7 Pro इस महीने के आखिर में या जून की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है

iQOO Neo 7 भारत में फरवरी में एक मिड-रेंज पेशकश के तौर पर लॉन्च हुआ था। हैंडसेट को इसके हार्डवेयर के लिए काफी अच्छे रिव्यूज़ भी मिले। अब ऐसा लगता है कि ब्रांड एक नए Neo सीरीज फोन को पेश करने की तैयारी कर रहा है। iQOO India के CEO Nipun Marya ने अपने एक गुप्त ट्वीट के जरिए भारत में नया iQOO फोन आने का संकेत दिया है। टिप्सटर Mukul Sharma का दावा है कि जिस हैंडसेट की यहाँ बात हो रही है वह iQOO Neo 7 Pro है, और Nipun द्वारा साझा की गई इमेज का बैकग्राउन्ड “Neo 7 Pro” जैसा प्रतीत हो रहा है। 

iQOO Neo 7 Pro भारत में होगा लॉन्च

https://twitter.com/nipunmarya/status/1660872936352251907?ref_src=twsrc%5Etfw

मुकुल ने बताया है कि iQOO Neo 7 Pro को भारत में इस महीने के आखिर में या जून की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। अफसोस की बात यह है कि अभी तक हार्डवेयर को लेकर अन्य डिटेल्स साझा नहीं की गई हैं। ‘Pro’ मोनिकर को देखते हुए हम अनुमान लगा सकते हैं कि iQOO Neo 7 Pro को Neo 7 से ऊपर रखा जाएगा। 

iQOO Neo 7 स्पेसिफिकेशन्स

iQOO Neo 7 एक 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 300Hz टच सैंपलिंग रेट और 1500 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करती है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 से लैस है। फोन में 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है जिसे और भी बढ़ाया जा सकता है। iQOO Neo 7 एंड्रॉइड 13-आधारित ओरिजिन ओएस कस्टम स्किन पर काम करता है। 

Neo 7 को 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के बैक पर 64MP OIS, 2MP डेप्थ कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और LED फ्लैश दिया गया है। सामने की तरफ 16MP सेल्फी सेंसर शामिल है। डिवाइस के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G SA/NSA, 4G VoLTE, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.3, GPS/GLONASS, USB Type-C और NFC शामिल है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :