iQOO Upcoming Phone: इन खूबसूरत रंगों पेश होगा iQOO का नया 5G फोन, 120W चार्जिंग के साथ सुपरफास्ट स्पीड से होगा चार्ज

Updated on 21-Jun-2023
HIGHLIGHTS

iQOO Neo 7 Pro को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा

iQOO ने Neo 7 Pro के दो कलर वेरिएंट्स पेश किए हैं

डिवाइस में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी

iQOO Neo 7 Pro को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा जो उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प होगा जो मिड-रेंज सेगमेंट में हाई-परफॉरमेंस डिवाइस चाहते हैं। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर ऑप्शंस का खुलासा कर दिया है। 

iQOO ने Neo 7 Pro के दो कलर वेरिएंट्स पेश किए हैं जिनमें से एक 'Fearless Flame' और दूसरा 'Dark Storm' है। फियरलेस फ्लेम ऑरेंज कलर को प्रदर्शित करता है जबकि डार्क स्टॉर्म डार्क ब्लू शेड को दिखाता है। ब्रांड ने पुष्टि कर दी है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस होगा और 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। आइए देखते हैं अब तक इस फोन के बारे में कितनी जानकारी सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 60 series: धूम मचाने आ रहा Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन लाइनअप, कैमरा से लेकर सॉफ्टवेयर तक हर फीचर कमाल

iQOO Neo 7 Pro 5G स्पेक्स

iQOO Neo 7 Pro 5G में 6.78-इंच AMOLED के साथ FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है। डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट लगा हुआ है जिसे 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

फोटोग्राफी के मामले में Neo 7 Pro 5G में सेल्फी लेने के लिए 16MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा मिलेगा। वहीं रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50MP AI मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस शामिल होने की उम्मीद है।

डिवाइस में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन के बाकी फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट स्कैनर एंड्रॉइड 13 OS शामिल है।

यह भी पढ़ें: Phone-Based QR Tickets: अब मेट्रो टिकट के लिए लंबी लाइनों में लगने का झंझट खत्म! फोन से ही हो जाएगा सारा काम, देखें कैसे…

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :