64MP टेलीफ़ोटो कैमरा के साथ धूम मचाने आ रही iQOO 12 Series, अब होगी Premium फोटोग्राफी | Tech News

Updated on 10-Oct-2023
HIGHLIGHTS

iQOO 12 सीरीज इस साल के आखिर में लॉन्च होने की उम्मीद है।

iQOO 12 सीरीज 3x ज़ूम और IOS सपोर्ट वाले 64MP OmniVision 64B टेलीफ़ोटो सेंसर के साथ आने की उम्मीद है।

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक iQOO 12 स्मार्टफोन 2K डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट और फ्लैट किनारों के साथ आने की उम्मीद है।

iQoo 12 सीरीज इस साल के आखिर में लॉन्च होने की उम्मीद है और इसमें आइकू 12 और आइकू 12 Pro मॉडल्स शामिल हो सकते हैं। कुछ समय से आइकू के इन फ्लैगशिप फोन्स में टेलीफ़ोटो सेंसर्स शामिल होने की अफवाहें आ रही हैं। अब, एक नए लीक से आइकू 12 सीरीज को लेकर और आखिर डिटेल्स का खुलासा हो गया है। 

यह भी पढ़ें: Meta Threads पर जल्द आ रहा Trending Topics फीचर, अब झटपट मिलेंगी Latest खबरें, देखें कैसे करेगा काम | Tech News

आइकू 12 Series Camera Details

टिप्सटर Digital Chat Station के अनुसार आइकू 12 सीरीज 3x ज़ूम और OIS सपोर्ट वाले 64MP OmniVision 64B टेलीफ़ोटो सेंसर के साथ आएगी। इसी के साथ हमें OIS के साथ 50MP OmniVision OV50H सेंसर और 50MP Samsung ISOCELL JN1 अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर मिल सकता है। नए Vivo V3 ISP के साथ जोड़े गए टेलीफ़ोटो सेंसर के शामिल होने से अपकमिंग फोन्स में फ्लैगशिप कैमरा अनुभव मिलने की उम्मीद है जिसकी आइकू series को काफी समय से जरूरत थी। 

आइकू 12 Series Specifications

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक आइकू 12 स्मार्टफोन 2K डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट और फ्लैट किनारों के साथ आने की उम्मीद है। वहीं इसका Pro वेरिएंट Samsung E7 AMOLED डिस्प्ले और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। यह सीरीज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होने की संभावना है जिसे 24GB तक रैम और 1TB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है जो शायद एक्सपेंडेबल न हो।  

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में 5000 रुपये के अंदर Best TWS earbuds, अभी खरीद लें | Tech News

आइकू 12 स्मार्टफोन को 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है जबकि Pro वर्जन 200W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। इनके बैटरी साइज़ अभी लीक नहीं हुए हैं। यह सीरीज एंड्रॉइड 14 OS पर आधारित ओरिजिन OS 4.0 कस्टम स्किन पर काम कर सकती है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :