Just Arrived: लॉन्च हुआ सबसे ताकतवर प्रोसेसर और पानी में भी खराब न होने वाला iQOO Phone, देखें कीमत

Just Arrived: लॉन्च हुआ सबसे ताकतवर प्रोसेसर और पानी में भी खराब न होने वाला iQOO Phone, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

iQOO 12 Pro को लॉन्च कर दिया गया है।

iQOO 12 Pro अभी तक के सबसे ताकतवर एंड्रॉयड प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है।

iQOO 12 Pro को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और वाटर-रेसिस्टेंट क्षमता के साथ लॉन्च किया गया है।

iQOO 12 Pro को लॉन्च कर दिया गया है, यहाँ आपको बता देते है कि iQOO 12 Pro स्मार्टफोन अभी तक के सबसे ताकतवर एंड्रॉयड प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मौजूद है। इतना ही नहीं, इस फोन में वाटर-रेसिस्टेंट डिजाइन भी दिया गया है। फोन में इसके अलावा 120W की फास्ट चार्जिंग क्षमता भी शामिल है।

iQOO 12 Pro price and sale details

iQOO 12 pro स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 4999 युआन यानि लगभग 58054 रुपये के आसपास है। इस फोन को 24 नवंबर से सेल के लिए लाया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन को एक Legent Edition में पेश किया गया है, जो BMW Logo के साथ आता है।


इतना ही नहीं, फोन को Track Black Edition में भी लॉन्च किया गया है। इन दोनों ही मॉडल को ग्लास बैक से लैस किया गया है। हालांकि एक Red Edition भी है, जिसे लेदर जैसी फिनिश के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Attractive Phones Under 20000: Performance और Style के लिए फेमस हैं ये iQOO Phones, देखें लिस्ट

iQOO 12 Pro specifications and feature

iQOO 12 Pro स्मार्टफोन में एक 6.78-इंच की क्वाड HD+ डिस्प्ले दी गई है, इस फोन में ग्राहकों के लिए डिस्प्ले के साथ 1440×3200 पिक्सेल रेजोल्यूशन को भी शामिल किया गया है, स्क्रीन के लिए 144Hz रिफ्रेश रेट भी रखा गया है।

यह स्मार्टफोन की स्क्रीन पर आपको एक स्मूद परफॉरमेंस देने के लिए है। इतना ही नहीं, इस फोन में अभी तक का सबसे ताकतवर एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म यानि स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मौजूद है।

iQOO 12 Pro स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 पर पेश किया गया है, इसे सपोर्ट करने के लिए या इसे सपोर्ट देने के लिए फोन में FouTouch OS 14 का सपोर्ट भी है।

iQOO 12 Pro में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, जो f/1.68 अपर्चर से लैस है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी है, जो Samsung JN1 सेन्सर है। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 64MP का टेलीफोटो लेंस भी है। फोन में एक 16MP का सएल्फे कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Awesome: भारत में हुई Samsung के Affordable फोन की Launching! देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 12 Pro में एक 5100mAh की बैटरी मौजूद है, फोन की यह बैटरी 120W की अल्ट्रा-फास्ट फ्लैश चार्जिंग क्षमता से लैस है। इतना ही नहीं, फोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग और 10W की रीवर्स वायरलेस चार्जिंग क्षमता भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo