कल शुरू हो रही iQOO 12 की प्री-बुकिंग, Free मिलेंगे महंगे ईयरबड्स, जल्दी करें! Limited है ऑफर

कल शुरू हो रही iQOO 12 की प्री-बुकिंग, Free मिलेंगे महंगे ईयरबड्स, जल्दी करें! Limited है ऑफर
HIGHLIGHTS

iQOO अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

कंपनी ने iQOO 12 की प्री-बुकिंग के लिए Priority Pass लॉन्च किया है।

यह आपको अमेज़न और आइकू की आधिकारिक वेबसाइट दोनों पर मिल जाएगा।

iQOO अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। iQOO 12 भारत में 12 दिसंबर को आ रहा है। लेकर अगर हम कहें कि आप इसे एक दिन पहले ही ऑर्डर कर सकते हैं तो? वो भी कुछ बेनेफिट्स के साथ? जी हैं, यह संभव है। iQOO इसे “Priority Pass” कह रहा है और यह सीमित अंकों में उपलब्ध होगा। आइए इसके बारे में अधिक डिटेल्स जानते हैं।

iQOO 12 Pre-Booking Details

iQOO का Priority Pass 5 दिसंबर से 7 दिसंबर तक उपलब्ध होगा। यह आपको अमेज़न और आइकू की आधिकारिक वेबसाइट दोनों पर मिल जाएगा। अब, इस स्मार्टफोन के Priority Pass की दिलचस्प बात यह है कि इसमें अर्ली एक्सेस आदि शामिल है।

यह भी पढ़ें: Infinix का ये 5G फोन पहले कभी नहीं मिला होगा इतना सस्ता! 200MP कैमरा और 180W चार्जिंग हैं फोन की जान

Priority Pass के साथ ग्राहक iQOO 12 को सेल से एक दिन पहले ही अपना बना सकते हैं। हालांकि, जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि Priority Pass सीमित अंकों में उपलब्ध होगा, इसलिए आपको इसे जल्द से जल्द खरीदना होगा। इसके अलावा चीनी ब्रांड अपने Priority Pass ग्राहकों के लिए ₹2,999 वाले Vivo TWS भी फ्री देने का वादा कर रहा है। 

यह Priority Pass ₹999 में उपलब्ध होगा। यह एक रिफंडेबल अमाउन्ट है जो आइकू 12 को खरीदने पर सेटल हो जाएगी। 

यह भी पढ़ें: Airtel के बेस्ट 5 प्रीपेड प्लांस: दिसंबर 2023 में इनसे बेहतर कुछ नहीं, 28 दिनों तक Unlimited मौज!

Specifications

iQOO 12 भारत में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। साथ ही इस साल आइकू ने कैमरा पर भी काफी ध्यान दिया है। यह हैंडसेट 50MP प्राइमरी कैमरा, 64MP पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर और 50MP अल्ट्रावाइड लेंस से लैस होने की उम्मीद है।

कंपनी 3000 निट्स पीक ब्राइटनेस वाली डिस्प्ले का भी वादा कर रही है। इसमें 6.78-इंच 144Hz LTPO AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा, कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में 120-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo