iQOO 12, iQOO 12 Pro में होंगे ये धमाकेदार स्पेक्स और फीचर, इंटरनेट पर लीक हुए हुई जानकारी

Updated on 30-Oct-2023
HIGHLIGHTS

iQOO 12 और iQOO 12 Pro को लेकर चीनी माइक्रोसाइट Weibo पर एक पोस्टर देखा गया है।

iQOO 12 स्मार्टफोन में इस पोस्टर के अनुसार 6.78-इंच की BOE OLED फ्लैट डिस्प्ले होने वाली है।

iQOO 12 Pro स्मार्टफोन में एक 6.78-इंच की 2K Samsung E7 AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है, यह Curved Edges के साथ आएगी।

iQOO ने पिछले साल दिसम्बर महीने में अपने iQOO 11 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, इस फोन ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित भी किया था। इस स्मार्टफोन को World के Fastest Smartphone के तौर पर भी लॉन्च किया गया था। अब हम देख रहे हैं कि इस साल भी दिसम्बर बेहद करीब है। ऐसे में IQOO 12 को लेकर बड़ी जानकारी सामने आने लगी है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iQOO 12 और iQOO 12 Pro को लेकर Weibo पर एक Poster लीक हुआ है। इस पोस्टर से फोन्स के सभी स्पेक्स लॉन्च से पहले ही सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon GIF Finale Days शुरू, जबरदस्त फीचर्स वाले मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन्स खरीदें बेहद सस्ते, देखें टॉप डील्स

अगर इस पोस्टर पर ध्यान दिया जाए तो आपको बता देते है कि इसके अनुसार iQOO 12 स्मार्टफोन में एक 6.78-इंच की BOE OLED डिस्प्ले होने वाली है, यह एक 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आने वाली स्क्रीन है जो 144Hz रिफ्रेश रेट पर चलेगी। यह जानकारी सामने से पहले Gizmochina की ओर से सामने आई है।

यहाँ आपको यह भी बता देते है कि iQOO 12 स्मार्टफोन में एक ऑप्टिकल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट सेन्सर होने वाला है। iQOO 12 स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी के साथ 120W की Wired Charging क्षमता भी मिलने वाली है।

iQOO 12 को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसमें एक 50MP का मेन कैमरा OIS सपोर्ट के साथ मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी होने वाला है। फोन इसके अलावा एक 64MP का टेलीफोटो लेंस से भी लैस है।

इसके अलावा अगर हम iQOO 12 Pro की बात करें तो इस फोन में एक 6.78-इंच की 2K Samsung E7 AMOLED डिस्प्ले होने वाली है, फोन में Curved Edges मिलेंगे। यह स्क्रीन 144Hz रिफ्रेश रेट पर चलेगी। इसके अलावा फोन में एक 5100mAh की बैटरी भी होने वाली है, जो 120W Wired और 50W की Wireless Charging भी होने वाली है।

यह भी पढ़ें: कम दाम और तगड़े फीचर वाला Oppo 5G Phone कब हो रहा है भारत में लॉन्च?, जानें Price और Specifications

फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में OIS सपोर्ट भी मिलेगा। इस फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी होने वाला है, साथ ही फोन एक 64MP के पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस से भी लैस है, इसमें आपको 3X Optical Zoom भी मिलने वाला है।

iQOO 12 और iQOO 12 Pro स्मार्टफोन्स में एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा दोनों ही फोन्स में मटैलिक फ्रेम होने वाला है। इसके अलावा फोन में व्हाइट कलर ऑप्शन में ग्लास बैक और BMW Strip मिलने वाली है, ब्लैक कलर वैरिएन्ट में ग्लास बैक मिलने वाली है। और इसके अलावा Red कलर वैरिएन्ट में लेदर बैक मिल सकती है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :