Interesting: iQOO 12 होगा भारत का पहला Snapdragon 8 Gen 3 पर लॉन्च होने वाला Smartphone, रचेगा इतिहास

Interesting: iQOO 12 होगा भारत का पहला Snapdragon 8 Gen 3 पर लॉन्च होने वाला Smartphone, रचेगा इतिहास
HIGHLIGHTS

iQOO 12 स्मार्टफोन भारत के पहला ऐसा फोन होगा जिसे Snapdragon 8 Gen 3 processor पर लॉन्च किया जाएगा।

iQOO 12 स्मार्टफोन में बेहतरीन गेमिंग क्षमता मिलने वाली है।

iQOO 12 के लिए कहा जा रहा है कि इसमें एक superior camera होने वाला है, इतना ही नहीं फोन में फास्ट चार्जिंग भी होगी।

एकदम नए iQOO 12 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है, इस फोन को कई ऐसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा जो Firepower हैं। इस स्मार्टफोन के लिए कहा जा रहा है कि यह भारत के ऐसा पहला स्मार्टफोन होने वाला है जो Snapdragon 8 Gen 3 पर लॉन्च किया जाएगा, यह क्वलकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर है।

हालांकि इतना ही नहीं, iQOO 12 स्मार्टफोन गेमिंग के लिए भी बेस्ट होने वाला है। इस फोन में गजब की गेमिंग क्षमता मिलने वाली है, इसके अलावा इस फोन में अन्य बहुत से सबसे शानदार फीचर होने वाले हैं जो ग्राहकों को बड़े पैमाने पर अपनी ओर आकर्षित करेंगे।


यह भी पढ़ें: भारत में Rs 30,000 के अंदर खरीदें ये Best 5G स्मार्टफोन्स, लिस्ट में Samsung, iQOO, OnePlus के फोन शामिल

इसके अलावा iQOO 12 को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले होने वाला है, जो 1.5K रेजोल्यूशन से लैस होने वाला है। इसका रिफ्रेश रेट देखें तो यह 144Hz होगा। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है, इसमें एक 50MP का मेन कैमरा जो OIS के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में एक 50MP का अन्य कैमरा होने वाला है, जो अल्ट्रावाइड ऐंगल से लैस होगा। इसके अलावा फोन में एक 64MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलने वाला है।

iQOO 12 में एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है। हालांकि अगर आप BMW M Motorsport के फैन हैं तो फोन में आपके लिए कुछ खास भी होने वाला है। iQOO 12 के स्पेशल Legend Edition में BMW M Strip होने वाली है। यह आपको ब्लैक और रेड में मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: केवल 999 रुपये में लॉन्च हुआ UPI Support वाला Nokia 105 Classic Phone, मिलेंगे ये खास फीचर

यहाँ आपको बता देते है कि स्टैन्डर्ड iQOO 12 स्मार्टफोन में एक 4880mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो 120W की सुपर-फास्ट चार्जिंग से लैस होगी, हालांकि iQOO 12 Pro की बात करें तो इसमें आपको एक 4980mAh की बैटरी मिलने वाली है जो 120W की सुपर फास्ट चार्जिंग और 50W की वायरलेस चार्जिंग भी मिलने वाली है।

कब लॉन्च हो रहा है iQOO 12?

iQOO 12 के लॉन्च की बात करें तो चीन में iQOO 12 और iQOO 12 Pro 7 November को लॉन्च होने वाले हैं। हलनी अगर आप इंडिया में रहते हैं तो आपके लिए भी खुशखबरी है। असल में भारत में भी इस फोन को चीन के लॉन्च के बाद जल्द ही लॉन्च कर दिया जाने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo