इस वेबसाइट पर होगी अपकमिंग iQOO 12 5G की Sale, लॉन्च से पहले सामने आई Special जानकारी

Updated on 15-Nov-2023
HIGHLIGHTS

iQOO 12 5G की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट अमेज़न पर लाइव हो गई है।

माइक्रोसाइट से पुष्टि हो गई है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएगा।

iQOO 12 Series इस महीने में शुरुआत में चीन में लॉन्च हुई थी।

iQOO 12 Series इस महीने में शुरुआत में चीन में लॉन्च हुई थी जिसमें वनीला iQOO 12 और iQOO 12 Pro मॉडल्स शामिल थे। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि iQOO 12 5G भारत में 12 दिसंबर को आएगा। अब, लॉन्च से एक महीने पहले इस फोन की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट अमेज़न पर लाइव हो गई है। इससे इस फ्लैगशिप डिवाइस की ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि हो गई है। इस लिस्टिंग से फोन के बारे में कुछ मुख्य डिटेल्स की भी पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें: भारत में Android Phones पर मंडरा रहा Hacking का बड़ा खतरा, ये Software Versions हैं लपेटे में, कैसे बचें?

iQOO 12: Amazon microsite

अमेज़न माइक्रोसाइट से फोन के बैक पैनल का खुलासा हुआ है जिस पर BMW मोटरस्पोर्ट-प्रेरित डिजाइन दिया गया है। दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन दिए हैं। बैक पैनल के बीच में एक बड़ा स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल भी शामिल है और साथ ही बाईं तरफ एक LED फ्लैश भी दिया है।

हाथों पर बेहतर पकड़ के लिए आइकू 12 में राउन्ड किनारों के साथ एक बॉक्सी डिजाइन दिया है। माइक्रोसाइट से पुष्टि हो गई है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। कंपनी का कहना है कि आने वाले दिनों में यह फोन के बाकी हार्डवेयर डिटेल्स का भी खुलासा करेगी।

iQOO 12: Specifications

यह स्मार्टफोन 6.78-इंच 1.5K LTPO OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 144Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz PWM डिमिंग और 3000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर कर सकती है। यह फ्लैगशिप हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप से लैस होगा और साथ ही इसमें एक डेडिकेटेड Q1 चिप लगाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OriginOS 4.0 कस्टम स्किन के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Attention! iPhone 15 Pro Max के नाम पर व्यक्ति के साथ धोखाधड़ी, बॉक्स खोलते ही उड़ गए होश! जानें पूरा माजरा

आइकू के अपकमिंग स्मार्टफोन में 50MP OIS मेन कैमरा, 50MP अल्ट्रावाइड-एंगल लेंस और 64MP पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें 16MP सेल्फी स्नैपर शामिल हो सकता है। साथ ही डिवाइस में 5000mAh बैटरी लगाई जा सकती है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :