iQOO 11S Launch Date Confirm: इस दिन आ रहा iQoo का 200W चार्जिंग वाला धमाका स्मार्टफोन, बुलेट ट्रेन की रफ्तार से मिनटों में होगा फुल चार्ज

Updated on 27-Jun-2023
HIGHLIGHTS

iQOO के मुताबिक iQOO 11S चीन में 4 जुलाई को लॉन्च होगा।

डिवाइस में 200W फास्ट चार्जिंग, मेटल फ्रेम और लेदर बैक पैनल का ऑप्शन मिलेगा।

फोन के रियर कैमरा सेटअप में तीन कैमरा शामिल होंगे जिनमें से मेन कैमरा 50MP सेंसर होगा।

दो हफ्ते पहले iQoo ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग iQOO 11S के डिजाइन का खुलासा किया था और अब ब्रांड ने इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। ब्रांड के मुताबिक यह डिवाइस 4 जुलाई को चीन में लॉन्च होगा। इसी दिन कंपनी iQOO Neo 7 Pro को भी भारत में पेश करेगी।

इसके अलावा इसके अलावा टिप्सटर DCS ने स्पेसिफिकेशन्स की सारी कमी पूरी कर दी है और खुलासा किया है कि iQOO 11S में 2K E6 फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले होगी। बता दें कि फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल डिस्प्ले के आसपास सिमेट्रिकल बेजल्स पाने के लिए किया जाता है।

इसके अलावा डिवाइस में 200W फास्ट चार्जिंग, मेटल फ्रेम और लेदर बैक पैनल का ऑप्शन मिलेगा। iQOO 11S में Vivo V2 ISP चिप दिया जाएगा। आखिर में डिवाइस में प्राइमरी कैमरा के लिए Sony IMX866VSC सेंसर शामिल होगा। फोन के अनुमानित स्पेक्स के बारे में आप नीचे और अधिक जान सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2 Pre Order: बस दो दिन में शुरू रही Nothing के सबसे प्रीमियम फोन की प्री-बुकिंग, यहाँ होगी ऑफर्स की बौछार

iQOO 11S स्पेक्स (अनुमानित)

अफवाह है कि iQoo के इस अपकमिंग फोन में 6.78-इंच E6 AMOLED क्वाड HD+ 144Hz डिस्प्ले होगी जिसके साथ मेटल फ्रेम और एक डेडिकेटेड डिस्प्ले चिप मिलेगा। रिपोर्ट्स से सुझाव मिला है कि यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 चिपसेट से लैस होगा। 

iQoo का यह डिवाइस 4700mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। यह 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज ऑफर कर सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13-आधारित ओरिजिन ओएस 3.0 पर चलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है, जबकि रियर कैमरा सेटअप में तीन कैमरा शामिल होंगे जिनमें से मेन कैमरा 50MP सेंसर होगा।  

यह भी पढ़ें: रिकॉर्ड कायम करने आ रहा दुनिया का पहला 24GB रैम वाला OnePlus स्मार्टफोन, 150W चार्जिंग और कैमरा फीचर्स भी ताबड़तोड़

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :