iQOO 11 का हुआ बड़ा प्राइस कट; अब इस मामूली कीमत में खरीद लें ये फोन

iQOO 11 का हुआ बड़ा प्राइस कट; अब इस मामूली कीमत में खरीद लें ये फोन
HIGHLIGHTS

अगर आप सस्ते में एक पावरफुल स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो iQOO 11 को खरीद सकते हैं।

इस समय Amazon.in पर iQOO 11 सस्ते में मिल रहा है।

iQOO 11 को इस समय Amazon.in पर 44,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, हालांकि बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील अलग हैं।

iQOO 11 स्मार्टफोन पर इस समय Amazon.in पर 33% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप को फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस समय फोन Amazon.in पर 44,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। हालांकि फोन की असल कीमत की बात करें तो यह 66,999 रुपये के आसपास है।

यहाँ कीमत को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक फ्लैग्शिप फोन है। इस समय आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप एक पावरफुल स्मार्टफोन को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

iQOO 11 पर ऑफर और डिस्काउंट


हालांकि आप देख ही चुके हैं कि इस फोन पर आपको एक आकर्षक प्राइस कट मिल रहा है। इसके अलावा आप इस फोन को कई अन्य ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको Amazon.in पर फोन पर No Cost EMI Option दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन के साथ एक पार्टनर ऑफर भी मिल रहा है। जिसमें आपको iQOO 11 के साथ TWS एयरबड्स फ्री में मिल सकते हैं।

हालांकि यह आपको कुछ चुनिंदा सेलर्स के माध्यम से iQOO 11 को खरीदने पर मिलने वाला है। इतना ही नहीं, iQOO 11 पर धमाकेदार बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर आपको बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर भी मिलने वाला है।

iQOO 11 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

iQOO 11 5G स्मार्टफोन को धमाकेदार स्पेक्स और फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में एक 2K AMOLED डिस्प्ले भी मिल रही है। फोन में 120W की FlashCharge तकनीकी भी मिलती है। आप इसके माध्यम से iQOO 11 5G स्मार्टफोन को मात्र 8 मिनट के समय में 50% और 25 मिनट के समय में fully charge कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo