लाजवाब डिजाइन वाला iQOO 11 यहां खरीदें सबसे कम कीमत पर, ऐसे मिलेगी शानदार डील

लाजवाब डिजाइन वाला iQOO 11 यहां खरीदें सबसे कम कीमत पर, ऐसे मिलेगी शानदार डील
HIGHLIGHTS

iQOO का 5G प्रीमियम फोन iQOO 11 हाल ही में लॉन्च हुआ है

फोन की शुरुआती कीमत 59,999 रुपये है

अमेज़न पर कई बैंक ऑफर्स और EMI ऑप्शंस उपलब्ध हैं जिनके बाद फोन को बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है

हाल ही में iQOO का लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO 11 5G पेश किया गया है। यह प्रीमियम सेगमेंट के तहत आने वाला एक शानदार फोन है जो इस वक्त अमेज़न पर 59,999 रुपये में उपलब्ध है। यानि हम कह सकते हैं कि यह एक महंगा फोन है, लेकिन ऐसे में इस फ्लैगशिप फोन को केवल 3,000 में खरीदने का सुनहरा मौका आपको दिया जा रहा है। आइए इस धमाका ऑफर पर एक नजर डालें।  

iQOO 11 स्पेसिफिकेशन

iQOO 11 में 6.78 इंच 2K LTPO4 AMOLED स्क्रीन दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 144Hz है और यह 1 बिलियन रंगों और 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। फोन में 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें: आधी कीमत में मिल रहा iPhone 11, डील देखकर यूजर्स हुए बाग बाग

रियर कैमरा पैनल में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 13MP (2x) टेलीफोटो शूटर और 8MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर है। फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट पर चल रहा है, जो 256GB UFS 4.0 स्टोरेज और 16GB LPDDR5x रैम से लैस है। डिवाइस में कोई एक्सपेन्डेबल स्टोरेज नहीं दिया गया है। 

iqoo 11 5g

फोन में हेडफोन जैक भी नहीं दिया गया है। लेकिन, डिवाइस में आपको 5जी, एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाईफाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 जैसे अन्य फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 5000mAh बैटरी और 120W PD 3.0 वायर्ड चार्जिंग मिल रही है।

iQOO 11 डिस्काउंट ऑफर

वैसे तो iQOO 11 अमेज़न पर 59,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन इस स्मार्टफोन को आप बैंक ऑफर्स की मदद से काफी सस्ते में अपना बना सकते हैं। ICICI बैंक कार्ड के माध्यम से इस फोन को खरीदने पर आप फ्लैट 5000 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। लेकिन यह एक EMI पर आधारित ऑफर है। अगर आप इस फोन की पूरी कीमत एक बार में देने में सक्षम नहीं हैं, तो आप शुरुआत में कम पैसे देकर इसे EMI पर खरीद सकते हैं। फोन पर उपलब्ध सबसे कम कीमत की EMI 2,867 रुपये की है। इसके अतिरिक्त आपको यहां कई नो-कॉस्ट EMI के भी ऑप्शंस मिल जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: धांसू फीचर्स वाले Realme C35 को सस्ते में घर ले जाएँ, Flipkart बेच रहा गजब के ऑफर पर

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo