Apple iPhone SE 2 पर मिल रहा बम्पर ऑफर, 1000 रुपये से भी कम में घर ले जाने का शानदार मौका

Updated on 28-Mar-2022
HIGHLIGHTS

iPhone SE 2 को मात्र 902 रुपये महीने में घर ले जाने का मौका

Apple iPhone SE 2 में 12MP का कैमरा, वायरलेस चार्जिंग और 256GB तक की स्टॉरिज मिल रही है

Apple iPhone SE 2 को इस समय Flipkart Electronics Sale के दौरान बेहद कम कीमत में घर ले जा जा सकता है

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप Flipkart पर चल रही Flipkart Electronics Sale में इस समय Apple iPhone SE 2 को बेहद ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। असल में आपको बता देते है कि Apple iPhone SE 2 पर आपको Flipkart पर बम्पर और धमाका डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि मात्र 902 रुपये महीने की कीमत पर आप इस फोन को अपने घर ले जा सकते हैं। यानि आपको फोन को बेहद ही सस्ते में खरीदने का एक सुनहरा मौका मिल रहा है। ऐसा मौका आपको फिर काभी भी नहीं मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा realme का नया स्मार्टफोन realme GT 2 Pro

क्या है iPhone SE 2 की कीमत

यहाँ आपको बता देते है कि आप Apple iPhone SE 2 यानि iPhone Se 2022 को तीन अलग अलग स्टॉरिज मॉडल में ले सकते हैं। इस फोन की कीमत 25,999 रुपये से शुरू होती है, और इसके बाद इसे आप 34,999 और 44,999 रुपये में ले सकते हैं। यह कीमत फोन के 64GB, 128GB और 256GB मॉडल की है। 

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं ये पांच स्मार्टफोंस: Poco, OnePlus, realme के फोंस हैं शामिल

iPhone SE 2 पर क्या ऑफर मिल रहा

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप फोन को Flipkart पर जाकर इस समय खरीदते हैं तो आपकोस सबसे पहले अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर लगभग 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। हालांकि अगर आप फोन को Flipkart Axis Bank Card के माध्यम से खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपको इसके साथ 5 फीसदी तक का अनलिमिटेड कैशबैक मिलने वाला है। ऐसा करने से फोन की कीमत बेहद ही कम हो जाती है।

यह भी पढ़ें: RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

इसके अलावा अगर आप Citi Bank Card के माध्यम से फोन को खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी यानि लगभग 1000 रुपये के आसपास का डिस्काउंट मिल जाता है, हालांकि इतना ही नहीं फोन पर आपको दमदार EMI option भी मिल रहा है, जो मात्र 902 रुपये से शुरू होता है, यानि आप iPhone SE 2 को मात्र 902 महीने की मामूली कीमत में भी घर के जा सकते हैं। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :