एप्पल आईफ़ोन 6C की पहली तस्वीरें सामने आई

Updated on 07-Jan-2016
HIGHLIGHTS

इन तस्वीरों में आईफोन 6C के अलग-अलग कलर वेरिएंट नज़र आ रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन 6C का कलर मॉडल आईपॉड टच जैसा होगा और फिज़िकल डिजाइन आईफोन 6 (और आईफोन 6S).

मोबाइल निर्माता कंपनी एप्पल जल्द ही बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन 6C पेश कर सकती है. पिछले काफी समय से इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं, लेकिन अब इस स्मार्टफ़ोन की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में इस स्मार्टफ़ोन का लुक देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि, 9to5mac ने इस हैंडसेट की कुछ रेंडर इमेज साझा की हैं और दावा किया है कि इनमें आईफोन 6C के अलग-अलग कलर वेरिएंट नज़र आ रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आईफोन 6C का कलर मॉडल आईपॉड टच जैसा होगा और फिज़िकल डिजाइन आईफोन 6 (और आईफोन 6S).

इसके साथ ही एक और रिपोर्ट में इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है. यह रिपोर्ट Nowhereelse.fr के स्टीव हैमरस्टॉफर ने शेयर की है. इस रिपोर्ट में आईफोन 6C की कुछ तस्वीरें सार्वजनिक की हैं. तस्वीर में नज़र आ रहा हैंडसेट सर्कुलर एज वाला है, जैसे कि लेटेस्ट आईफोन मॉडल का डिजाइन है, लेकिन इसका स्क्रीन साइज़ छोटा है. इन तस्वीरों में आईफोन 6C का रियर पैनल बहुत हद तक आईफोन 6 जैसा ही नज़र आ रहा है.

https://twitter.com/stagueve/status/682495716007243776

इसके साथ ही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह फोन भी रियर कैमरा बंप के साथ आएगा. फ्रंट से आईफोन 6C में भी आईफोन के खास डिजाइन को बरकरार रखा गया है. इसमें गोल जैसा होम बटन भी मौजूद है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर का काम करेगा.

गौरतलब हो कि, इसके साथ ही जानकारी मिली है कि एप्पल अपने आईफोन 6C स्मार्टफोन को अप्रैल महीने में लॉन्च कर सकती है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :