iPhone 15 Sale in India starts: मिल रहा हजारों का Discount | Tech News

iPhone 15 Sale in India starts: मिल रहा हजारों का Discount | Tech News
HIGHLIGHTS

iPhone 15 series अब भारत में आधिकारिक तौर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पर HDFC Bank कार्ड्स के जरिए 6000 रुपए की इन्स्टेन्ट बचत करने का मौका मिल रहा है।

एप्पल एक ट्रेड-इन प्रोग्राम भी पेश कर रहा है जहां ग्राहक अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने इन्स्टेन्ट क्रेडिट पा सकते हैं।

iPhone 15 series अब भारत में आधिकारिक तौर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इच्छुक ग्राहक iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को एप्पल के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अन्य रिटेल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं। अगर आप एप्पल ऑनलाइन स्टोर से नए आईफोन्स खरीदना चाहते हैं तो यहाँ हम आपको ऑफर्स, ट्रेड-इन प्रोग्राम कैसे काम करता है और बाकी सभी डिटेल्स बताने वाले हैं। 

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पर 6000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट 

iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max खरीदने वाले ग्राहकों को एप्पल एलिजिबल HDFC Bank कार्ड्स के जरिए 6000 रुपए की इन्स्टेन्ट बचत करने का मौका दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: Tecno का पहला फ्लिप फोन Phantom V Flip 5G हुआ लॉन्च, केवल 10 मिनट होगा 33% चार्ज | Tech News

iPhone 15 और iPhone 15 Plus पर 5000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट

अगर आप iPhone 15 और iPhone 15 Plus खरीदने की सोच रहे हैं तो इन स्मार्टफोन्स पर भी कंपनी HDFC Bank कार्ड्स के जरिए 5000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट दे रही है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp Passkey कैसे और क्यों अलग है OTP वेरीफिकेशन से… यहाँ जानिए सबकुछ | Tech News

एक्सचेंज ऑफर के तहत भी करें बचत 

एप्पल एक ट्रेड-इन प्रोग्राम भी पेश कर रहा है जहां ग्राहक अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने इन्स्टेन्ट क्रेडिट पा सकते हैं। ट्रेड-इन प्रक्रिया शुरू करने के लिए सबसे पहले अपना नया आईफोन चुनें और इसके बाद अपग्रेड करने के लिए अपने मौजूदा स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने का ऑप्शन चुनें। चेक-आउट पर अपनी बैंक डिटेल्स डालें और आपकी इन्स्टेन्ट सेविंग अपने आप अप्लाई हो जाएगी। 

ट्रेड-इन के लिए डोरस्टेप पिकअप और डिलिवरी ऑप्शन भी उपलब्ध है। ऐसे में आपको केवल तब अपना स्मार्टफोन एक्सचेंज करना होगा जब एप्पल आपके लेटेस्ट आईफोन की डिलिवरी करेगा। 

अगर आप iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो कंपनी 67000 रुपए तक का ऑफर दे सकती है। 

अब भारत में Apple के दो स्टोर्स मौजूद हैं जिनमें से एक Apple BKC मुंबई में है और दूसरा Apple Saket नई दिल्ली में है। अगर आप इन दोनों में से किसी भी शहर में हैं तो आप सीधे ऑफलाइन स्टोर से भी अपना नया आईफोन खरीद सकते हैं। 

चेकआउट के दौरान आपको शेड्यूल डिलिवरी ऑप्शन चुनना होगा लेकिन ध्यान रखें कि यह केवल चुनिंदा पिन कोड्स के लिए ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Tecno Phantom V Flip 5G Vs Samsung Galaxy Z Flip 5: किस में कितना दम?

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo