मात्र 10 मिनट में आपका होगा Apple iPhone 15, यहाँ से कर दें झटपट ऑर्डर | Tech News

Updated on 23-Sep-2023
HIGHLIGHTS

न जाना पड़ेगा Apple Store, न Online Order के बाद करना होगा इंतज़ार, मात्र 10 मिनट में घर पहुंचेगा iPhone 15।

iPhone 15 को Blinkit पर ऑर्डर करके आप इसे अपने घर पर मात्र 10 मिनट में ही प्राप्त कर सकते हैं।

Apple iPhone 15 मिनटों में होगा आपके हाथ में Delhi-NCR, Mumbai और Pune के ग्राहकों के लिए शानदार मौका।

iPhone 15 Series को मिनटों में ही आपके घर पर ही पहुंचा दिया जाने वाला है। Blinkit की ओर से Delhi-NCR, Mumbai और Pune के ग्राहकों के लिए एक बेस्ट ऑफर दिया जा रहा है। असल में आप Blinkit से Grocery की तरह ही Apple iPhone 15 Series को ऑर्डर कर सकते हैं, इसके बाद मात्र मिनटों में यह फोन आपके हाथ में होने वाला है।

यह भी पढ़ें: IPhone 15 पर Jio का Special Offer! इस प्लान में मिलेंगे 6 महीने के बेनेफिट बिल्कुल Free | Tech News

10 मिनट में आपके हाथों में होगा iPhone 15

इस सेवा के लिए Apple Authorised store, Unicorn के साथ साझेदारी की गई है। इस साझेदारी के तहत आपके पर ही 2023 के नए iPhones को मात्र 10 मिनट में ही पहुंचा दिया वाला है। यह सेवा उन लोगों के लिए बेस्ट है जो Latest iPhone 15 Series को खरीदने के लिए लंबी लाइन में नहीं लगना चाहते हैं। ऐसे लोगों को मात्र Blinkit पर जाकर iPhone 15 Series के किसी भी फोन के लिए ऑर्डर करना है और यह फोन मिनटों में आपके हाथों में होगा।

iPhone 15 और iPhone 15 Plus Phones मिनटों में पहुचेंगे आपके घर

Blinkit पर अलग अलग कलर और अलग स्टॉरिज मॉडल में iPhone 15 और iPhone 15 Plus को खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इन फोन्स को Blinkit से खरीदने पर आपको iPhone 15 Launch Offer का भी लाभ मिलने वाला है। इन ऑफर में नो कॉस्ट EMI, low Cost EMI और HDFC Bank की ओर से दिया जा रहा कैशबैक भी है। यह कैशबैक आपको 5000 रुपये के आसपास तक मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Sale In India Starts: मिल रहा हजारों का Discount | Tech News

iPhone 15 और iPhone 15 Plus India Price

iPhone 15 के 128GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत भारत में 79900 रुपये के आसपास है। इसके अलावा iPhone 15 Plus का 128GB मॉडल आपको 89900 रुपये में मिलने वाला है। वहीं iPhone 15 Pro को 134900 रुपये में सेल किया जा रहा है। इसके अलावा iPhone 15 Pro Max को लगभग 159900 रुपये में बेचा जा रहा है।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :