iPhone 15 Pro खरीदें बेहद सस्ता, फेस्टिव सेल में कीमत हुई धड़ाम! Amazon नहीं, यहाँ मिल रही तगड़ी डील

Updated on 11-Oct-2024
HIGHLIGHTS

iPhone 15 Pro फ्लिपकार्ट पर 98,000 रुपए के अंदर उपलब्ध है।

कुछ यूजर्स को iPhone 16 Pro के बजाए इसे खरीदना चाहिए।

इस डील का फायदा कैसे उठाएं, और कौन सा वेरिएंट चुनें? आइए देखते हैं।

iPhone 15 Pro फ्लिपकार्ट पर 98,000 रुपए के अंदर उपलब्ध है, जो इसे ज्यादाटर लोगों के लिए एक वैल्यू-फॉर मनी डिवाइस बनाता है। हालांकि, इसके वैल्यू-फॉर मनी फैक्टर और आसान उपलब्धता को देखते हुए कुछ यूजर्स को निश्चित रूप से iPhone 16 Pro के बजाए इसे खरीदना चाहिए। iPhone 15 Pro को किसे खरीदना चाहिए, इस डील का फायदा कैसे उठाएं, और कौन सा वेरिएंट चुनें? आइए इस आर्टिकल में हम आपके लिए इन सभी सवालों के जवाब देते हैं।

98000 रुपए के अंदर iPhone 15 Pro

वर्तमान में आईफोन 15 प्रो का 128GB स्टोरेज वेरिएंट 1,05,999 रुपए में लिस्टेड है, जो पहले ही इसकी असली कीमत की तुलना में एक बड़ा डिस्काउंट है। हालांकि, आप कार्ड ऑफर्स का इस्तेमाल कर इस डील को और भी फायदेमंद बना सकते हैं। अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 8000 रुपए की इंस्टेंट छूट मिल सकती है, जिससे इसकी कीमत घटकर 97,999 रुपए हो जाएगी। कुल मिलाकर आपको एप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स (जो लगभग लेटेस्ट आईफोन 16 प्रो से मिलते-जुलते हैं) के साथ आने वाला यह आईफोन लगभग 22000 रुपए सस्ते में मिल सकता है।

इसी के साथ यह ध्यान में रखें कि यहाँ आपको बेस मॉडल के साथ 128GB स्टोरेज मिल रही है, तो अगर वह आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो आप 256GB मॉडल की तरफ जा सकते हैं, जिसकी कीमत भी उचित है।

iPhone 15 Pro किसे खरीदना चाहिए?

आईफोन 16 प्रो, आईफोन 16 प्रो मैक्स और आईफोन 16 सीरीज के बाकी के मॉडल्स पिछले कुछ हफ्तों से बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन ज़्यादातर सालों की तरह उनके स्टॉक पर काबू पाना मुश्किल रहा है, खासकर Pro Max मॉडल पर। इसलिए आपको लेटेस्ट और सबसे बढ़िया आईफोन खरीदने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स डिजाइन और बिल्ड के मामले में काफी हद तक आईफोन 16 प्रो मॉडल्स से मिलते-जुलते हैं।

इन यूजर्स को iPhone 16 Pro पर iPhone 15 Pro को खरीदना चाहिए:

  • जो लगभग 20000 रुपए के आसपास की बचत करना चाहते हैं।
  • जो आईफोन 16 प्रो में मिलने वाली 4K 120fps वीडियो रिकॉर्डिंग की परवाह नहीं करते।
  • जो आईफोन 16 प्रो के 6.3-इंच पैनल की जगह एक ज्यादा कॉम्पैक्ट 6.1-इंच OLED डिस्प्ले पसंद करते हैं।
  • जिन्हें कैमरा कंट्रोल बटन का इस्तेमाल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • जो प्राकृतिक टाइटेनियम फिनिश चाहते हैं, जो आईफोन 15 प्रो में भी उपलब्ध है।
  • जिन्हें तत्काल एक फोन की जरूरत है और आईफोन 16 प्रो के ऑर्डर्स के शिप होने का इंतज़ार नहीं करना चाहते।
Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :