iPhone 16 के लॉन्च से पहले iPhone 15 का दाम धम्म करके गिरा, देखें क्या है नया प्राइस

iPhone 16 के लॉन्च से पहले iPhone 15 का दाम धम्म करके गिरा, देखें क्या है नया प्राइस
HIGHLIGHTS

iPhone 16 Series के लॉन्च से पहले ही iPhone 15 का प्राइस डाउन हुआ।

iPhone 16 Series को 10 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि कंपनी ने लॉन्च डेट की घोषणा अभी नहीं की है।

इस समय 2024 में iPhones को सस्ता में Vijay Sales के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

iPhone 16 को 10 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि कंपनी की ओर से अभी अपने 2024 के iPhones की लॉन्च डेट से पर्दा नहीं उठा है। अभी iPhone 16 Series का लॉन्च कंपनी की ओर से कन्फर्म नहीं हुआ है। इसके पहले ही iPhone 15 सीरीज का प्राइस कम हो गया है। इस समय आप इन iPhones पर बहुत सारे डिस्काउंट और ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस समय Vijay Sales पर यह iPhone Series आपको सस्ते में मिल रही है। आइए डिटेल्स देखते हैं।

Vijay Sales में किस दाम में मिल रहा iPhone 15

यहाँ iPhone 15 को आप 128GB स्टॉरिज मॉडल के लिए केवल 69,690 रुपये में खरीद सकते हैं। यह प्राइस 79,900 रुपये से कम होकर इतना हुआ है। इसका मतलब है कि आपको लगभग 10210 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह फ्लैट डिस्काउंट है, जिसके लिए कोई कंडीशन नहीं है।

इसके अलावा आपको ICICI Bank Credit Card और SBI Bank Credit Card पर 4000 रुपये का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है। इसके बाद फोन की कीमत 65,690 रुपये ही बचती है। इस प्राइस में आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

iPhone 15 Plus भी मिल रहा है सस्ता

iPhone 15 Plus की बात करें तो इस फोन का असल प्राइस 89,900 रुपये के आसपास है। हालांकि इस समय आप इसे Vijay Sales पर केवल 77,190 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको 12710 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन पर आपको बैंक ऑफर आदि भी मिल रहे हैं, इस डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को 73,190 रुपये में खरीद सकते हैं।

दोनों फोन्स में क्या अंतर है?

वैसे तो दोनों फोन्स में डिजाइन आदि का कोई अंतर नहीं है, लेकिन अगर आप लंबी बैटरी लाइफ और बड़ी स्क्रीन चाहिए तो आप Plus मॉडल को स्टैन्डर्ड मॉडल के स्थान पर खरीद सकते हैं। हालांकि आपको स्टैन्डर्ड मॉडल में इस फोन के पहले की पीढ़ी के फोन से ज्यादा बेहतर कैमरा मिलता है। परफॉरमेंस को लेकर भी ऐसा भी कहा जा सकता है।

इस समय अगर आपको यह डिस्काउंट मिलता है तो आप अभी इसी समय iPhone 15 को खरीद सकते हैं। ऐसा मैं इसलिए भी कह रहा हूँ कि iPhone 16 Series को जाहिर है कि ज्यादा कीमत में ही लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा यह भी कहा जा सकता है कि इस फोन सीरीज को कई अपग्रेड्स के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। अब अगर आप iPhone 15 Series के इन फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो आप आसानी से इस समय ऐसा कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo