iPhone 15 Price Drop: सस्ते में खरीदें महंगा वाला मोबाइल फोन, मौका छूटने से पहले मार लें बाजी

iPhone 15 Price Drop: सस्ते में खरीदें महंगा वाला मोबाइल फोन, मौका छूटने से पहले मार लें बाजी
HIGHLIGHTS

क्या iPhone का कोई मॉडल खरीदने के लिए किसी सेल का इंतज़ार कर रहे हैं?

Flipkart Sale में इस समय Apple iPhone का लेस्टेट मॉडल सस्ते में सेल किया जा रहा है।

अगर आप iPhone को खरीदना चाहते हैं तो यह ही सही समय है।

Apple की ओर से पिछले साल सितंबर महीने में अपने iPhone के लेटेस्ट मॉडल यानि iPhone 15 Series को लॉन्च किया था। इस सीरीज में सभी अन्य iPhones की तरह ही कई मॉडल और वैरिएन्ट लॉन्च किए गए थे। यहाँ आपको बता देते हैं कि आमतौर पर iPhone 15 के 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप 79,900 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, उसके अलावा 256GB मॉडल आपको 89,900 रुपये में सेल किया जा रहा था।

हालांकि इसके अलावा अगर आप इसका टॉप मॉडल यानि 512GB स्टॉरिज मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको बात देते है कि इसकी कीमत 1,09,900 रुपये थी। हालांकि अब यह फोन आपको Flipkart Sale में बेहद ही सस्ते में मिल रहा है।

Flipkart Sale में धमाका ऑफर

यहाँ आपको बात देते है कि Flipkart पर इस समय Flipkart की End of Reason Sale चल रही है, जो 1 जून से 12 जून के बीच Flipkart पर ही चलने वाली है। इस सेल के दौरान आपको iPhone 15 को बेहतरीन डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। यहाँ आपको बात देते है कि iPhone 15 के 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप 18% के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि iPhone 15 अपनी असल कीमत से बेहद कम कीमत यानि 64,999 रुपये में आपका हो जाने वाला है।

हालांकि इतना ही नहीं, इसके अलावा भी अगर आप अन्य डिस्काउंट इस फोन के साथ लेना चाहते हैं तो आपको Flipkart Axis Bank Card या प्रयोग करना होगा। इसके अलावा आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके भी अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

iPhone 15 के स्पेक्स और फीचर कैसे हैं?

यहाँ आपको बता देते है कि iPhone 15 में आपको एक 6.1-इंच की डिस्प्ले मिलती है, फोन अलग अलग 5 कलर ऑप्शन में आता है। फोन में आपको iPhone 14 वाला डिजाइन यानि Dynamic Island Notch भी मिल रहा है। इस फोन में इसके अलावा एक 48MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है। फोन से आप बेहतरीन लो-लाइट फोटोग्राफी कर सकते हैं।

हालांकि, इतने पर ही इस फोन में मिलने वाले स्पेक्स और फीचर सं समाप्त नहीं होते हैं। इस फोन में आपको A16 Bionic चिप मिलता है। इसके अलावा फोन में USB Type C Charging पोर्ट भी आपको मिलता है। इस फोन में लाइटनिंग पोर्ट के स्थान पर यह पोर्ट दिया गया है। कुलमिलाकर इस फोन में आपको एक बेहतरीन कैमरा मिलता है।

इस फोन की बैटरी लाइफ भी बेहतरीन है, इसके अलावा इस फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर भी मिलता है। इस समय फोन को बेहद ही कम कीमत में Flipkart Sale में खरीदा जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo