Apple iPhone 15 Launch Event: यहाँ देखें सबसे तगड़े iPhone Launch की Live Stream

Apple iPhone 15 Launch Event: यहाँ देखें सबसे तगड़े iPhone Launch की Live Stream
HIGHLIGHTS

Apple ने अपने iPhone 15 Launch Event की घोषणा कर दी है।

Apple iPhone 15 को 12 सितंबर को लॉन्च किया जाने वाला है। यह Apple का सबसे तगड़ा iPhone होने वाला है।

Apple iPhone 15 Launch date Reveal हो चुकी है, इस Apple Event में कई Apple Devices को लॉन्च किया जाने वाला है।

Apple iPhone 15 Launch Event की जानकारी आ चुकी है। Apple अपने Upcoming iPhones को 12 सितंबर को होने वाले एक ईवेंट में लॉन्च करेगा। Apple ने इस iPhone 15 Launch Event को Wonderlust नाम दिया है। इस ईवेंट में Apple की ओर latest and Upcoming iPhone मॉडल्स को पेश किया जाने वाला है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसी Apple Event में Apple Watch Series 9 और Apple Watch Ultra 2 को भी पेश किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इनकी जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Realme GT 5: केवल 2 घंटों में बिके पूरे 30,000 यूनिट, ऐसा क्या है Realme के इस तगड़े स्मार्टफोन में, देखें

Apple iPhone 15 Launch Event: How to watch free 

Apple iPhone 15 Launch event how to watch live stream

Apple का यह Apple Launch Event 12 सितंबर को 10:30PM IST पर होने वाला है। इतना ही नहीं, आप इस Apple iPhone 15 Launch Event को कंपनी के YouTube Channel और आधिकारिक वेबसाईट पर जाकर देख सकते हैं। 

Apple iPhone 15 Series में क्या क्या होने वाला है लॉन्च

iPhone 15 Pro Models में iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि Apple Launch Event में Apple iPhones को टाइटेनियम फ्रेम के अलावा सिल्वर, ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया जाने वाला है। इतना ही नहीं, ऐसा भी माना जा रहा है कि Apple iPhone 15 को Thunderbolt 4 Port के साथ पेश किया जा सकता है। 

Apple iPhone 15 Series में एक एक्शन बटन भी होने वाला है। इतना ही नहीं, Latest and Upcoming Apple iPhone 15 Series में फ़ास्टर चार्जिंग स्पीड मिलने वाली है। हालांकि दो निचले मॉडल कुछ छोटे मोटे कैमरा अपग्रेड्स के साथ आने वाले हैं, वहीं iPhone 15 Pro Max में आपको एक पेरिस्कोप लेंस मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 60x India launch! दांतों तले उँगलियाँ चबवा देगा ये स्मार्टफोन

ऐसा भी सामने आ रहा है कि Apple iPhone 15 और iPhone 15 Plus में आपको नॉच के स्थान पर iPhone 14 Series में नजर आया Dynamic Island Feature मिलने वाला है। iPhone 15 Series Camera के बारे में चर्चा करें तो इस फोन में एक 48MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है। 

Apple iPhone 15 series price details

iPhone 15 Series Price (Expected)

अगर हम iPhone 15 Series Price के बारे में चर्चा करें तो iPhone 15 Pro की कीमत कुछ बढ़ाई जा सकती है। इसे 1099 डॉलर की शुरुआती कीमत पर लाया जा सकता है। इतना ही नहीं, iPhone 15 Pro Max Price की बात करें तो यह लगभग 1299 डॉलर में आ सकता है। यह कीमत US में हो सकती है। नए iPhones Black, Blue, Green, Pink और Yellow Color में लॉन्च किए जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: ये डिलीट करो, वो डिलीट करो! अब नहीं रहेगी स्टॉरिज की टेंशन, सैमसंग ला रहा 2TB स्टॉरिज वाला धांसू स्मार्टफोन

Note: फीचर्ड इमेज एक काल्पनिक इमेज है, इसका आधिकारिक इमेज से कोई संबंध नहीं है। 

इमेज सोर्स: 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo