Apple iPhone 15 Price Cut: इससे सस्ता फिर नहीं मिलेगा Latest iPhone, अभी लपक लें ये डील

Apple iPhone 15 Price Cut: इससे सस्ता फिर नहीं मिलेगा Latest iPhone, अभी लपक लें ये डील
HIGHLIGHTS

iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का एक बढ़िया मौका आपको मिल रहा है।

Apple iPhone 15 के प्राइस में भारी गिरावट आई है।

अगर आपने इस समय iPhone 15 को सस्ते में नहीं खरीदा तो फिर आपको ऐसा मौका नहीं मिलेगा।

iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का एक बढ़िया मौका मिल रहा है। इस समय आप iPhone 15 को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। अभी तक इस फोन की कीमत Amazon India पर 79,900 रुपये थी, हालांकि अब आप इस समय इस फोन कोक 72,200 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन की कीमत में लगभग 10% की कटौती देखी गई है।

यह प्राइस कट उन लोगों को फोन खरीदने का एक बड़िया मौका दे रहा है, जो iPhone 15 को सस्ते में खरीदने का इंतज़ार कर रहे थे।

iPhone 15 पर ऑफर और डिस्काउंट

इस प्राइस कट के अलावा फोन पर अन्य कई ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद फोन को और भी सटे में खरीदा जा सकता है। Amazon India पर आपको कई तगड़े बैंक ऑफर मिल रहे हैं। फोन पर आपको चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर 4000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।


इसके अलावा ग्राहकों को HDFC Bank Debit Card पर भी बढ़िया डिस्काउंट मिल रहे हैं। इसके अलावा आप फोन पर No Cost EMI का लाभ भी ले सकते हैं। फोन पर EMI की शुरुआत 3500 रुपये से हो रहाई है।

इतना ही नहीं, फोन पर आपको एक Airtel ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप फोन को खरीदने के साथ ही Airtel Postpaid में भी चले जाते हैं तो आपको 7000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है। यह सब ऑफर आपको iPhone 15 की खरीद पर मिलने वाले हैं। आप इनका लाभ उठाकर फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

iPhone 15 के फीचर और स्पेक्स


iPhone 15 की बात करें तो इस फोन को एक स्लीक डिजाइन में पेश किया गया था। यह कंपनी का लेटेस्ट iPhone भी है। इसका मतलब है कि आप इसे iPhone 16 के पहले सबसे बेहतरीन फोन के तौर पर खरीद सकते हैं। फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे Dynamic Island के साथ लॉन्च किया गया है। फोन का डिजाइन एल्युमिनियम और ग्लास के होने से और ज्यादा आकर्षक बन जाता है।

इस फोन में स्प्लैश, वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता मिलती है। फोन में एक 48MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में A16 Bionic चिपसेट भी मिलता है। फोन की बैटरी लाइफ भी बढ़िया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo