iPhone 15 को सबसे सस्ते में खरीदने का बेहतरीन मौका, ऑफर खत्म होने से पहले मार लें बाजी

Updated on 08-Aug-2024

स्वतंत्रता दिवस करीब आ रहा है, ऐसा भी कह सकते है कि हम जिस महीने में हमें स्वतंत्रता मिली थी, वही महीना चल रहा है। Amazon जैसे कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इस मौके पर बड़ी बड़ी सेल आयोजित कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप Apple iPhone 15 को Apple के प्रीमियम ऑथराइज्ड स्टोर, India iStore से सस्ते में खरीद सकते हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर आपको कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। अगर आप iPhone 15 को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस फोन पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप एक शर्त पूरी करते हैं तो साइट इस 2024 के लेटेस्ट Apple iPhone को लगभग आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए डिटेल्स देखते हैं।

iPhone 15 को India iStore पर बेहद सस्ते में सेल किया जा रहा है?

iPhone 15 को India iStore पर 74,600 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है, जो इसके असल लॉन्च प्राइस 79,600 रुपये से कम है। फोन पर लगभग 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट फ्लैट तौर पर आपको दिया जा रहा है। ICICI बैंक और SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 4,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी किया जा रहा है, इसके बाद फोन की कीमत घटकर केवल 70,600 रुपये रह जाती है।

  • जिनके ग्राहकों के पास iPhone 12 है, वे iPhone 15 को इसकी लॉन्च कीमत से लगभग आधी कीमत पर खरीद पाएंगे।
  • India iStore की ऑनलाइन वेबसाइट अपने एक्सचेंज ऑफर के तहत 20,000 रुपये की छूट दे रही है, जो केवल iPhone 12 स्मार्टफोन पर लागू है।
  • इसके अलावा, एक्सचेंज बोनस ऑफर के तहत कोई भी व्यक्ति 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ ले सकता है।
  • इसलिए, साइट के अनुसार, इन सभी ऑफ़र के साथ iPhone 15 का ईफेक्टिव प्राइस केवल और केवल 44,600 रुपये ही बचता है।
  • इस प्राइस में ही आप इस फोन को अपने घर ले सकते हैं। अब अगर ऐसा होता है तो आपको इससे बढ़िया मौका मिल ही नहीं सकता है।

Vijay Sales पर भी मिल रहा बेस्ट ऑफर

जिनके पास iPhone 12 नहीं है, वे विजय सेल्स के ज़रिए iPhone 15 खरीद सकते हैं, यहाँ फोन के 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप 69,690 रुपये में खरीद सकते हैं। ICICI बैंक और SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 4,000 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है, इसका मतलब है कि आप फोन को इस डिस्काउंट के बेहद ही कम प्राइस यानि 65,690 रुपये में खरीद सकते हैं।

iPhone 15 के स्पेक्स और फीचर

  • iPhone 15 में iPhone 14 और पिछले सभी iPhone मॉडल की तरह ही 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है।
  • इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, इस फोन में iPhone 14 Pro वाला ही हार्डवेयर मिलता है।
  • फोन में बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए नया नाइट मोड, स्मार्ट HDR मोड और अन्य कैमरा मोड हैं।
  • सेकेंडरी सेंसर के तौर पर 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है, इसमें f/1.6 अपर्चर और सेंसर शिफ्ट स्टेबिलाइज़ेशन है।
  • डिवाइस में A16 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, Apple का दावा है कि iPhone 15 यूजर्स को पूरे दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :