लेटेस्ट iPhone मॉडल पर बंपर डिस्काउंट! Flipkart Sale का जमकर उठाएं फायदा, देखें ऑफर

Updated on 11-Mar-2024
HIGHLIGHTS

iPhone 15 लेटेस्ट प्राइस कट के साथ देश में 65,000 रुपए से भी कम कीमत में उपलब्ध है।

ग्राहक एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

आईफोन 15 हैंडसेट नई डायनेमिक आइलैंड तकनीक के साथ आता है।

एप्पल ने पिछले साल अपने Wonderlust इवेंट में iPhone 15 Series को लॉन्च किया था और तब से ही कम्पनी भारतीय ग्राहकों को समान कीमत वाले एंड्रॉइड डिवाइसेज़ से दूर करके अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इसके वनीला वेरिएन्ट पर कई सारे डिस्काउंट पेश कर चुकी है। और अब लेटेस्ट प्राइस कट के साथ आईफोन 15 स्मार्टफोन देश में 65,000 रुपए से भी कम कीमत में उपलब्ध है जो इसे हाल ही में लॉन्च हुए Xiaomi 14, OnePlus 12 और Samsung Galaxy S24 से भी सस्ता बनाता है।

iPhone 15 Flipkart Sale

यह लेटेस्ट प्राइस ड्रॉप फ्लिपकार्ट की बिग अपग्रेड सेल के दौरान हुआ है, जहाँ कई सारे एप्पल डिवाइसेज़ को आकर्षक कीमत में पेश किया जा रहा है। वर्तमान में आईफोन 15 फ्लिपकार्ट पर 66,499 रुपए में लिस्टेड है, जो इस प्रीमियम डिवाइस की असली कीमत पर पूरे 11,401 रुपए की कटौती है।

इसके अलावा ग्राहक एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं, जिसके बाद स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत घटकर 65,499 रुपए हो जाएगी। जो यूजर्स अपने पुराने डिवाइसेज़ को एक्सचेंज करना चाहते हैं वे भी 50,000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज की कीमत आपके पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी।

iPhone 15 Specs

आईफोन 15 हैंडसेट नई डायनेमिक आइलैंड तकनीक के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6.1-इंच डिस्प्ले मिलती है जो 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। स्टैंडर्ड आईफोन 15 एन्हांस्ड कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें क्वाड-पिक्सल सेंसर और 100% फोकस पिक्सल के साथ 48MP प्राइमरी कैमरा शामिल है। साथ ही इसमें 24MP सुपर हाई-रिज़ॉल्यूशन डिफ़ॉल्ट सेटिंग शामिल है जो डिटेल्ड और शार्प इमेजेस कैप्चर करती है।

इसके अलावा आईफोन 15 के यूजर्स 0.5x, 1x और 2x ज़ूम लेवल्स पर फ़ोटोज़ कैप्चर करने के लिए 2x टेलीफ़ोटो लेंस का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस डिवाइस में एक नया स्मार्ट HDR सिस्टम और एक ऐसा फीचर पेश किया गया है जो मैनुअल मोड सविचिंग के बिना खुद ही पोर्ट्रेट फ़ोटो कैप्चर करता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :