Black Friday Sale में खुला ऑफर्स का पिटारा! iPhone के इन मॉडल्स पर मिल रहा तगड़ा Discount

Black Friday Sale में खुला ऑफर्स का पिटारा! iPhone के इन मॉडल्स पर मिल रहा तगड़ा Discount
HIGHLIGHTS

Black Friday Sale शुरू होने के साथ हर तरफ शानदार टेक डील्स का मेला लगा हुआ है।

एप्पल के आईफोन 15 और आईफोन 14 स्मार्टफोन्स iNvent पर भारी डिस्काउंट ऑफर में मिल रहे हैं।

इन दोनों आईफोन मॉडल्स के अलावा Apple Watch Series 9 भी सेल की कीमत में लिस्टेड है।

Black Friday Sale शुरू होने के साथ हर तरफ शानदार टेक डील्स का मेला लगा हुआ है। अब, एप्पल भारत में अपने लेटेस्ट iPhone 15 और यहाँ तक कि पिछले साल के आईफोन 14 मॉडल्स पर भी बढ़िया डिस्काउंट पेश कर रहा है। तो चलिए देखते हैं सभी डिटेल्स…

Black Friday Sale: iPhone 15 Discount

एप्पल का आईफोन 15 स्मार्टफोन iNvent पर भारी डिस्काउंट ऑफर में मिल रहा है। जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि iNvent भारत का एक ऑथोराइज्ड एप्पल रिसेलर है। यह 3000 रुपए के इन्स्टेन्ट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा ग्राहक 5000 रुपए का अतिरिक्त कैशबैक भी पा सकते हैं, जो कुल मिलाकर इस डिवाइस की प्रभावी कीमत को 8000 रुपए घटा देगा। इस तरह, आप iPhone 15 को केवल 71,900 रुपए में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 10000 रुपए के अंदर Realme, Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के ये स्मार्टफोन्स हैं Best, फीचर्स एकदम तगड़े

iPhone 14 Discount

ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान एप्पल के आईफोन 14 की कीमत में भी तगड़ी कटौती की गई है। iNvent इस फोन पर 5000 रुपए का सीधा डिस्काउंट और 4000 रुपए का अतिरिक्त कैशबैक दे रहा है। दूसरे शब्दों में कहें तो कुल मिलाकर आईफोन 14 पर 9000 रुपए की छूट मिल रही है। इसका मतलब है कि इसका 128GB मॉडल आपको 60,900 रुपए में मिल जाएगा। बता दें कि यह डिवाइस 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शंस में भी आता है। 

Apple iPhone 14

इन दोनों आईफोन मॉडल्स के अलावा Apple Watch Series 9 भी सेल की कीमत में लिस्टेड है। यह 2500 रुपए के इन्स्टेन्ट डिस्काउंट में मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत GPS मॉडल के लिए 41,900 रुपए से घटकर 39,400 रुपए हो गई है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y12 4G: Vivo ने चोरी-छिपे लॉन्च किया 5000mAh बैटरी और 12GB RAM वाला सस्ता फोन, जानें खासियत

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo