लॉन्च के बाद पहली बार इतना सस्ता मिल रहा iPhone का ये मॉडल, देखें ये ताबड़तोड़ डील

लॉन्च के बाद पहली बार इतना सस्ता मिल रहा iPhone का ये मॉडल, देखें ये ताबड़तोड़ डील

Flipkart पर इस समय iPhone 14 Plus पर धमाका डील का लाभ लिया जा सकता है। आपने जितना सोचा भी नहीं होगा, आज ये फोन उतना सस्ता मिल रहा है। असल में ऐसा भी कह सकते हैं कि अपने लॉन्च के बाद से पहली दफा फोन को इतनी सस्ती कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। iPhone 14 Plus को 60,000 रुपये की कीमत के अंदर खरीदा जा सकता है। आइए जानते है कि आखिर यह ताबड़तोड़ डील कैसी हैं और आपको क्या वाकई इसका लाभ लेना चाहिए?

Flipkart पर iPhone 14 Plus पर ताबड़तोड़ डील

Flipkart पर इस समय iPhone 14 Plus को 60,000 रुपये के अंदर खरीदा जा सकता है, इस फोन को आप 55,000 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन के 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप 57,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसपर आपको HDFC Bank Card पर डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा आपको अतिरिक्त तौर पर 4000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद फोन की कीमत 53,999 रुपये के आसपास हो जाती है। हालांकि, इतने पर ही यह डील खत्म नहीं होती है।

Flipkart पर धमाका एक्सचेंज ऑफर

Flipkart पर आपको अपने पुराने iPhones को ट्रेड-इन करके 26000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसमें iPhone 12 और iphone 13 शामिल हैं। मानकर चलिए कि आपने अपने पुराने iPhone 13 को Exchange में दे दिया तो आप iPhone 14 Plus को केवल और केवल 30,000 रुपये की आसपास की कीमत में खरीद सकते हैं, क्योंकि आपको एक्सचेंज में 26,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाने वाला है।

क्या इस कीमत में खरीदना चाहिए iPhone 14 Plus?

असल में यह फोन इस समय आपको 60,000 रुपये की कीमत के अंदर मिल रहा है। ऐसे में आपको 2022 में लॉन्च हुए इस फोन को क्या इस कीमत में खरीदना चाहिए। यह समझना होगा कि आखिर इस दो साल पुराने फोन में आपको क्या मिल रहा है। ऐसे में आपको बात देते है कि किसी फोन को उसके फीचर आदि को देखकर ही खरीदा जाना चाहिए।

अगर iPhone 14 Plus के स्पेक्स देखें जाएँ तो इस फोन को में बेहतरीन फीचर और स्पेक्स मिलते हैं। इसमें आपको A15 bionic चिपसेट मिलता है, जो वाकई दमदार है। इसके अलावा फोन में एक 6.7-इंच की स्क्रीन आपको मिलती है। इसके अलावा फोन को सालों तक अभी अपडेट मिलते रहने वाले हैं, इसका मतलब है कि फोन लंबे समय तक सही प्रकार से काम करने वाला है। ऐसे में 60,000 रुपये की कीमत के अंदर यह डील कोई बेकार डील नहीं है, इसे एक दमदार डील कहा जा सकता है, अगर आप iPhone 14 के इस मॉडल को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको इस समय इसे खरीद लेना चाहिए।

iPhone 14 Plus के अन्य स्पेक्स और फीचर

इस फोन की स्क्रीन काफी ब्राइट है, असल में इसमें आपको 1200 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। यह 6GB पर पेश किया गया फोन है, इसके अलावा इसमें 128GB से लेकर 512GB तक की स्टॉरिज भी आपको मिलती है। फोन में दो कैमरा हैं। इसमें एक 12MP का रियर कैमरा सेटअप है, इसके अलावा फोन में एक 12MP का ही फ्रन्ट कैमरा सेटअप भी मिलता है। फोन में एक 4352mAh की बैटरी मिलती है, जो लंबे समय तक आपका साथ देने के लिए डिजाइन की गई है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo