Limited time offer! iPhone 14 Plus Price Drop: Flipkart पर इतना सस्ता मिल रहा ये Smartphone, कीमत देख उड़ जाएंगे होश

Limited time offer! iPhone 14 Plus Price Drop: Flipkart पर इतना सस्ता मिल रहा ये Smartphone, कीमत देख उड़ जाएंगे होश
HIGHLIGHTS

iPhone 14 Plus स्मार्टफोन की कीमत में Flipkart पर भारी गिरावट आई है।

इस फोन को डिस्काउंट प्राइस में 64999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

चेक करें फोन की कीमत कितनी कम हुई है।

अगर आप एक iPhone को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपका iPhone खरीदने का सपना अब पूरे होने पर है। असल में Flipkart पर इस समय आपको iPhone 14 Plus को बेहद ही शानदार प्राइस में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस हाई-एंड स्मार्टफोन की कीमत में भारी गिरावट आई है। आइए जानते है कि iPhone 14 Plus को आखिर किस कीमत में खरीदा जा सकता है।

iPhone 14 Plus Price Drop; Flipkarrt Sale Full Offer Details

इस समय हमारे देश में Festive Season चल रहा है। इसी दौरान iPhone 14 Plus को Flipkart पर बेहद ही सस्ते में सेल किया जा रहा है। असल में फोन की कीमत 79900 रुपये के आसपास है लेकिन इस Flipkart पर 64999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन पर लगभग 18% का डिस्काउंट दिया जा रहा है।


यह भी पढ़ें: Amazon Extra Happiness Days का आज आखिरी दिन, सस्ते Tablets को खरीदें और भी सस्ता! देखें ऑफर

इसका मतलब है कि आपको Flipkart Sale में यह फोन बेहद ही सस्ता मिल रहा है। इस डील को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए आप Exchange offer और bank offer का इस्तेमाल कर सकते हैं।

iPhone 14 Plus पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर

iPhone 14 Plus स्मार्टफोन को Flipkart पर इस समय 64999 रुपये में सेल किया जा रहा है। फोन पर 18% का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि अगर आपके पास Kotak Bank Credit Card हैं तो आपको 10% यानि लगभग 1250 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलने वाला है।

हालांकि अगर आपके पास एक पुराने फोन है और आप इसे एक्सचेंज कर नए iPhone 14 Plus को खरीदना चाहते हैं तो आपको लगभग 39150 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Interesting: iQOO 12 होगा भारत का पहला Snapdragon 8 Gen 3 पर लॉन्च होने वाला Smartphone, रचेगा इतिहास

iPhone 14 Plus Specifications

iPhone 14 Plus को 128GB मॉडल में इस कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि फोन में एक 6.7-इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले मिल रही है। फोन में एक 12MP का मेन कैमरा और एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए आपको मिल रहा है। आपको इसी समय अगर iPhone खरीदना है तो आप खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo