Diwali Dhamaka: iPhone 14 पर हजारों की छूट, बिना लाइन में लगे यहाँ से खरीदकर झटपट ले जाएँ घर

Diwali Dhamaka: iPhone 14 पर हजारों की छूट, बिना लाइन में लगे यहाँ से खरीदकर झटपट ले जाएँ घर
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Diwali Sale चल रही है।

Flipkart Diwali Sale में iPhone 14 सस्ते में मिल रहा है।

iPhone 14 की खरीद पर आपके हजारों रुपये बच सकते हैं।

इस समय Amazon India और Flipkart पर Festive Sale चल रही है। इस सेल के दौरान आपको बहुत सारे प्रोडक्टस पर धमाका डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। Flipkart Big Diwali Sale में आपको iPhone 14 हजारों रुपये के डिस्काउंट पर इस समय मिल सकता है।

ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन Flipkart पर इस समय सबसे सस्ते दाम में सेल किया जा रहा है। हालांकि अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके नए iPhone 14 को खरीदते हैं तो आपको यह फोन कौड़ियों के दाम में मिल सकता है। आइए देखते हैं iPhone 14 पर मिलने वाली Flipkart Deal!

यह भी पढ़ें: पहली सेल में Xiaomi 14 Series ने तोड़ा रिकॉर्ड! 4 घंटों में नए फोन हुए सोल्ड आउट, देखें क्या है खासियत

iPhone 14 Flipkart Deal

iPhone 14 के 128GB मॉडल पर इस समय Flipkart Flat 14901 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। इसके बाद फोन की कीमत घटकर 54999 रुपये रह जाती है। हालांकि फोन की असल कीमत 69900 रुपये है। इस डील में आपको बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। SBI Credit Card पर ग्राहकों को 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, यानि आप लगभग 1000 रुपये के आसपास बचा सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card पर आपको 5% का डिस्काउंट मिल सकता है।

iPhone 14 पर बेहतरीन Exchange Offer

हालांकि फोन को एक्सचेंज ऑफर के बाद और भी ज्यादा कम कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर आपके पास एक पुराना फोन है जो अच्छी खासी कंडीशन में है तो आपको और भी ज्यादा डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि इसके पहले ही आपको यह एक्सचेंज ऑफर मिले। आपको अपने इलाके का पिन कोड दर्ज करके यह देख लेना चाहिए कि आखिर आपके इलाके के लिए यह डिस्काउंट है भी या नहीं।

यह भी पढ़ें: 81 करोड़ भारतीय नागरिकों का आधार डेटा हुआ लीक! जांच-पड़ताल में जुटी CBI, जानें पूरा मामला

iPhone 14 models

iPhone 14 को अभी पिछले साल ही लॉन्च किया गया था। इस लाइनअप में iPhone 14, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max आते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि 2021 में आए iPhone 13 और और iPhone 14 में काफी समानता हैं। हालांकि कुछ बदलाव आपको देखने को मिल जाने वाले हैं, ऐसे नई सीरीज में Dynamic Island मौजूद है। यह अभी आपको सभी iPhone 15 Models में देखने को मिलने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo