iPhone 14 भारत की जानी मानी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया, जल्द हो सकती है लॉन्चिंग

iPhone 14 भारत की जानी मानी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया, जल्द हो सकती है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

जैसा कि ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में बताया गया है, iPhone 14 लॉन्च इवेंट सिर्फ दो हफ्ते दूर है।

इस लॉन्च ईवेंट से पहले ही डिवाइस ने भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है, जो इंगित करता है कि iPhone 14 अब जल्दी से लॉन्च हो सकता है।

एक दूसरी रिपोर्ट यह भी कहती है कि iPhone 14 Series Make In India होने वाली है।

जैसा कि ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में बताया गया है, iPhone 14 लॉन्च इवेंट सिर्फ दो हफ्ते दूर है। हालांकि इस लॉन्च ईवेंट से पहले ही डिवाइस ने भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है, जो इंगित करता है कि iPhone 14 अब जल्दी से लॉन्च हो सकता है। इसका साफ मतलब है कि इस नई iPhone Series को भारत में लॉन्च किया सकता है, एक दूसरी रिपोर्ट यह भी कहती है कि iPhone 14 Series Make In India होने वाली है। यहाँ आप इसके बारे में डिटेल में जान सकते हैं। यहाँ आप यह भी जान सकते है कि क्यूँ iPhone 14 के भारत में निर्माण में देरी हो रही है। हालांकि अगर BIS की लिस्टिंग की चर्चा की जाए तो यह साफ कर देती है कि इंडिया में जल्द ही iPhone 14 Series को लॉन्च कर दिया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: POCO M5 4G को सितंबर में Helio G99 के साथ किया जाएगा लॉन्च

Apple iPhone 14 BIS certification

लिस्टिंग को सबसे पहले MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा है कि Apple 7 सितंबर को अपने iPhone 14 इवेंट का आयोजन करने वाला है। भारत की सर्टिफिकेशन वेबसाइट में पहले से ही iPhone XR (A2105), iPhone 11 (A2221), iPhone 12 (A2403) और iPhone 13 (A2633) शामिल हैं। अब, A2882 मॉडल नंबर वाला एक नया स्मार्टफोन BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। यह iPhone 14 सीरीज हो सकती है, यह देखते हुए कि इवेंट जल्द ही होने की उम्मीद है।

इसके अतिरिक्त, Apple कथित तौर पर एक ही समय में भारत और चीन दोनों में iPhone 14 सीरीज का निर्माण करने वाला है, हालांकि एक रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आ रहा है कि चीन के यूनिट के लॉन्च होने के दो महीने के बाद इसए इंडिया में निर्मित किया जाने वाला है, यानि इंडिया में iPhone 14 दो महीने देरी से आ सकता है। Apple ने अभी आगामी iPhones की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम आने वाले दिनों में एक घोषणा की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 जल्द भारत में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 680 SoC, 44W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo