अमेज़न पर Apple iPhone 13 mini की कीमत में आई गिरावट, इतने सारे ऑफर्स मिल रहे डील में!

अमेज़न पर Apple iPhone 13 mini की कीमत में आई गिरावट, इतने सारे ऑफर्स मिल रहे डील में!
HIGHLIGHTS

अमेज़न पर iPhone 13 mini एक बढ़िया डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

यह e-कॉमर्स वेबसाइट अपने ग्राहकों के लिए कुछ बढ़िया ऑफर्स लेकर आई है।

स्मार्टफोन पर ₹13,300 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

iPhone 13 mini ऐपल द्वारा ऑफर की गई मिनी आईफोन सीरीज का आखिरी स्मार्टफोन है। बिक्री को बढ़ाने के लिए हाल ही में अमेज़न पर इस स्मार्टफोन की कीमत पर एक आवश्यक प्राइस ड्रॉप देखा गया है। ऐपल आईफोन 13 मिनी का 256GB वेरिएंट ₹65,900 में उपलब्ध है जबकि इसका 512GB वेरिएंट ₹94,900 में उपलब्ध है। 

आपको APPLE IPHONE 13 MINI क्यों खरीदना चाहिए?

जो ग्राहक Apple iPhone 13 mini खरीदना चाहते हैं अमेज़न उनके लिए कुछ बढ़िया ऑफर्स दे रहा है। कुछ स्पेसिफिक बैंक कार्ड्स पर यह e-कॉमर्स वेबसाइट नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन ऑफर कर रही है। जो ग्राहक यह डिवाइस खरीदने के लिए अमेज़न पे ICICI क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर रहे हैं उनके लिए दो EMI प्लांस ऑफर किए गए हैं, इनमें से एक प्लान में 3 महीनों की EMI तय की जाएगी और दूसरे में 6 महीनों की। Apple iPhone 13 mini खरीदने के लिए पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर आपको कम से कम ₹13,300 तक की छूट मिल सकती है। AU स्मॉल फाइनेंस बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर ग्राहक 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

APPLE IPHONE 13 MINI स्पेसिफिकेशंस

 Apple iPhone

Apple iPhone 13 mini ऐपल A15 बायोनिक चिपसेट पर चलता है और इसमें एक एल्यूमिनियम मिड-फ्रेम दिया है जिसका फ्रंट और बैक ग्लास का बना हुआ है। ग्लास की सुरक्षा के लिए इसमें एक सिरैमिक शील्ड भी दिया है। यह स्मार्टफोन एक 5.4-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 2,532 x 1,170 रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है। डिवाइस में एक 12MP वाइड-एंगल कैमरा और एक 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा दिया है। फोन के फ्रंट पर एक 12MP सेल्फी कैमरा और इसमें एक 2,406mAh बैटरी भी शामिल है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo