Last Chance: iPhone 13 पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, Sale खत्म होने से पहले लपक लें ये Wonderful Deal

Updated on 10-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Amazon Sale Last Day iPhone 13 पर हजारों का डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Sale को चलते हुए लगभग एक महीने का समय हो गया है। हालांकि आज इसका आखिरी दिन है।

आज 10 November को यह सेल समाप्त हो जाने वाली है, हालांकि आप इसके पहले ही iPhone 13 खरीद सकते हैं।

iPhone 13 इस समय आपको बेहद ही कम कीमत में सेल किया जा रहा है। असल में Amazon India Diwali Sale आज खत्म हो रही है। ऐसे में आपको iPhone 14 के जैसे डिजाइन और फीचर वाले iPhone 13 को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

अगर आप iPhone 13 को खरीदना चाहते हैं तो आप आज इस फोन को खरीद सकते हैं। असल में हम जानते है कि iPhone को खरीदने के लिए लोग सेल का इंतज़ार करते हैं ताकि उन्हें कुछ अच्छा खास डिस्काउंट ऑफर मिल सके।

ऐसे में अगर किसी भी सेल के Last Day हो तो आप समझ सकते हैं कि आपको कोई भी डिवाइस कितना सस्ता मिल सकता है। आइए जानते हैं iPhone 13 पर मिल रही गजब की डील के बारे में…


यह भी पढ़ें: WhatsApp Calls की Security अब होगी डबल, लोकेशन को ट्रैक नहीं कर सकेंगे हैकर्स, आ गया ये Useful Feature 

iPhone 13 की कीमत में भारी गिरावट (Price Drop on iPhone 13)

अभी के लिए iPhone 13 की बात करें तो इसे भारीभरकम डिस्काउंट के साथ अमात्र 50498 रुपये की कि कीमत में Amazon Great Indian Festival Sale में बेचा जा रहा है। हालांकि असल कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 59900 रुपये के आसपास है। यहाँ से खरीदें!

इसका यह भी मतलब है कि फोन की कीमत में लगभग 9402 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को कुछ बैंक कार्ड्स पर 2000 रुपये का डिस्काउंट अलग से ऑफर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप फोन को 50000 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं।

क्या इस कीमत में खरीदना चाहिए 2 साल पुराना फोन?

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि iPhone 13 स्मार्टफोन iPhone 14 से काफी मेल खाता है। इसे भारत में 57999 रुपये में सेल किया जा रहा है। इन दोनों ही फोन्स में लगभग लगभग एक जैसा कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी और चिपसेट मिलता है।

यह भी पढ़ें: Lava Agni 2s की भारत में जल्द ही सकती है Launching! देखें कब लेगा Dhamaka Entry


इसके अलावा डिजाइन भी लगभग लगभग दोनों ही फोन्स का एक जैसा है। यहाँ बता देते है कि Apple की ओर से iPhone 11 के लॉन्च के बाद से लगभग लगभग एक जैसे डिजाइन में ही फोन बना रहा है।

एप्पल ने यह भी कहा है कि वह तीन साल तक इस फोन में सॉफ्टवेयर अपडेट देने वाला है, इसका मतलब है कि फोन को इस कीमत में खरीदने में कोई भी दिक्कत नहीं है। ऐसे में हम देख सकते है कि iPhone 13 को अभी लंबे समय के लिए अपडेट मिलते रहने वाले हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :